.

Katrina Kaif और Vicky Kaushal आज करेंगे विवाह संपन्न, फेरों के वक्त इस लुक में आएंगे दोनों नजर

आज यानी कि 9 दिसंबर के दिन कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ऐसे में कटरीना और विक्की फेरों के वक्त किन ऑउटफिट्स में नजर आएंगे इस बात की खबर सामने आई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Dec 2021, 11:12:56 AM (IST)

नई दिल्ली :

आखिरकार वो दिन आ ही गया, जब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक कटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में सात दिसम्बर से शादी के फंक्शंस चल रहे हैं. परिवार के सदस्य और नजदीकी दोस्त सवाई माधोपुर पहुंच चुके हैं. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों में अभी तक किसी बड़े कलाकार का नाम सामने नहीं आया है. दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर नज़रे गढ़ाए बैठे हैं कि कब विक्की और कटरीना की शादी की फोटो सामने आए और कब वो दूल्हा दुल्हन को देखें. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने इस पोस्ट से की कैटरीना की तारीफ या विक्की को मारा ताना

कोई भी शादी बिना कार्ड के अधूरी सी लगती है. ऐसे में अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी से एक दिन पहले उनका वेडिंग कार्ड भी सामने आ गया है. इस कपल के वेडिंग कार्ड को एक प्रोफेशनल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. विक्की और कटरीना की शादी का कार्ड पेस्टल थीम पर डिजाइन किया गया है. वहीं कार्ड में गोल्डन कलर से विक्की और कैटरीना का नाम लिखा हुआ है, जिसे फूलों से सजाया गया है. ख़बरों के मुताबिक, वेडिंग कार्ड के अलावा, विक्की और कटरीना की शादी में आने वाले मेहमानों को एक नोट भी दिया गया है. 

इस नोट में लिखा है कि, 'फाइनली आप यहां आ गए. हम आशा करते हैं कि आपने जयपुर से लेकर रणथंबौर तक की सड़क यात्रा को एन्जॉय किया होगा. अब आराम से बैठिये, आराम कीजिए और खुद को तैयार कीजिए एक मस्तीभरे और एक्साइटिंग एडवेंचर के लिए. हम आपसे प्रार्थना करते हैं कि कृपया अपना मोबाइल फोन अपने कमरों में ही छोड़कर आएं और सोशल मीडिया पर किसी भी सेरेमनी या ईवेंट की पिक्चर्स पोस्ट करने से बचें.' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, विक्की कौशल और कटरीना कैफ आज दोपहर 3:30 से 3:45 बजे के बीच '7 फेरे' लेंगे. दूल्हा और दुल्हन राजस्थान में सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा मार्ग पर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट के मंडप में शादी के बंधन में बंधेंगे. 

बता दें कि, विक्की और कटरीना की शादी के फंक्शन परसों यानी 7 दिसंबर से शुरू हो गए थे. खबरों के मुताबिक, 7 तारीख को कटरीना का मेहंदी फंक्शन और 8 तारीख को संगीत सेरेमनी हुई थी जिसे विक्की की मां ने होस्ट किया था. विक्की कौशल और कटरीना कैफ की ग्रैंड संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड गानों से और शानदार बनाया गया था.

यह भी पढ़ें: 'Radhe Shyam' का नया गाना 'Soch Liya' हुआ रिलीज़, लोगों की तरफ से मिल रहा ऐसा रिएक्शन

जहां एक तरफ संगीत सेरेमनी में 80 से 100 लोग मौजूद रहे. वहीं,  इससे पहले 7 दिसंबर को दोपहर हल्दी और मेहंदी के प्रोग्राम में 20 से 25 मेहमान शामिल हुए थे. हालांकि, दोनों की शादी में कौन-कौन से गेस्ट शामिल होंगे इसकी पूरी जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन जिन गेस्ट्स को जयपुर एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था उनमें फिल्म निर्देशक कबीर ख़ान, मिनी माधुर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी जैसे नाम शामिल हैं. गौरतलब, अभी तक बॉलीवुड के ए- लिस्टर्स सेलेब्स में से किसी का भी नाम सामने नहीं आया है.