.

ऐसा कौन सा काम करती हैं सनी लियोन जिससे पड़ जाती हैं मुश्किल में

सनी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jul 2019, 02:50:02 PM (IST)

highlights

  • जानें सनी लियोन किस वजह से फंस जाती हैं
  • सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • सनी ने फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. सनी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सनी के 23 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं.

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में अंडरवाटर पोज के बाद अब नो मेकअप लुक में दिखीं समीरा रेड्डी

हाल ही में फिल्म 'झूठा कहीं का' के गाने के लॉन्च पर जब सनी लियोन से एक सवाल पूछा गया कि क्या आप रियल लाइफ में कभी झूठ बोलती हैं. इसके जवाब में सनी ने बताया, 'मैं कभी झूठ नहीं बोलती हूं और इसीलिए मैं फंस जाती हूं. इसी के साथ सनी ने बताया कि वह टीवी शो के लिए नागिन बनना भी पसंद करेंगी.

हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें वह यूपी की स्थानीय बोली को बेहद मजेदार अंदाज में बोलती हुई नजर आ रही हैं. इस विडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा, 'जब आप अपने किरदार में रम जाते हैं.

यह भी पढ़ें- ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे हैं Super 30 के फाउंडर आनंद कुमार

यह भी पढ़ें- भारत की हार पर बिग बी के साथ आमिर खान ने भी सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन

सनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी भी रह चुकी हैं. सनी लियोन ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया.