.

अपने सबसे बड़े डर को दूर करने के लिए पानी में उतरीं शिल्पा शेट्टी, देखें ये Viral Video

शिल्पा (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

26 Jul 2019, 03:52:28 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपने शानदार डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इंस्टाग्राम पर 12.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

यह भी पढ़ें- आते ही छा गया KGF 2 का ये नया पोस्टर, कहीं यह संजय दत्त तो नहीं?

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने इस बात को स्वीकारा कि वह तैर नहीं सकती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह तैराकी का प्रशिक्षण लेते नजर आ रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने कैप्शन में लिखा, 'आज का एहसास उम्दा रहा. ईमानदारी से स्वीकार करती हूं कि मैं तैर नहीं सकती. मैंने सीखने के लिए कई बार प्रयास किया, लेकिन नहीं हो पाया. मेरे चेहरे पर जो मुस्कान है वह उस खुशी का सबूत है जिसे मैंने पानी में तैरते रहने में सक्षम होने में महसूस किया.'

यह भी पढ़ें- फिल्म 'War' के लिए वाणी कपूर को करने पड़े ये काम

हाल ही में शिल्पा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लिखा, 'ये मेरा मैर्लिन मोनरो 'Marilyn Monroe' मोमेंट है. आप इस वीडियो को आखिर तक जरूर देखना.'

यह भी पढ़ें- कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड सितारों ने भारतीय सेना को दी सलामी

44 वर्षीय शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने कहा कि डर को खत्म करने की बात ही किसी के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने साल 1993 में आई थ्रिलर फिल्म 'बाजीगर' से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया और इसके बाद उन्होंने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'धड़कन', 'दस', 'द लाइफ इन ए मेट्रो' और 'फिर मिलेंगे' जैसी फिल्मों में काम किया. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की और वियान नाम का उनका एक बेटा भी है.

(इनपुट- आईएएनएस)