.

Photo: सोशल मीडिया पर छाईं प्रियंका चोपड़ा की ये रोमांटिक तस्वीरें

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने मियामी में अपने जन्मदिन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Jul 2019, 02:42:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas), मियामी में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं. हाल ही में प्रियंका ने मियामी में अपने जन्मदिन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका (Priyanka Chopra) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरों में से एक में निक और प्रियंका एकदूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

इन सभी तस्वीरों में से सबसे अधिक प्यारी तस्वीर वह है, जिसमें पूल में प्रियंका गुलाबी रंग की बिकनी में निक के पैरों पर लेटी हुई मुस्कुरा रही हैं, वहीं निक भी उन्हें निहार रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने माना मां का कहना, यूलिया वंतूर को दी हीरे की अंगूठी!

प्रियंका ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "मेरा दिल". तस्वीर पर निक की मां डेनिस जोनास ने भी कमेंट किया है, 'मेरे पसंदीदा'.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इंस्टाग्राम पर 43.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. दूसरी तस्वीर में यह जोड़ी काफी करीब नजर आ रही है. प्रियंका निक के सीने पर सिर रखे दिखाई दे रही हैं. वहीं, तीसरी तस्वीर में प्रियंका नाव पर पोज देती दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें- संगीतकार विशाल भारद्वाज को केरल के मुख्यमंत्री ने दिया मलयालम फ़िल्म कार्बन के लिए अवार्ड!

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है.

(इनपुट- आईएएनएस)