News Nation Logo

सलमान खान ने माना मां का कहना, यूलिया वंतूर को दी हीरे की अंगूठी!

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Jul 2019, 02:16:24 PM
सलमान खान और यूलिया वंतूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेता सलमान खान और यूलिया (Iulia Vantur) के रोमांस के चर्चे फिर से बॉलीवुड गलियारे में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को लेकर मीडिया के सामने कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन खबर आ रही है. हाल ही में यूलिया (Iulia Vantur) ने पिछले दिनों अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. सलमान ने इस मौके पर यूलिया को हीरे की अंगूठी गिफ्ट में दी है.

खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) ने यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) को उनके जन्मदिन पर जो डायमंड रिंग गिफ्ट की है उसकी सलाह खुद सलमान खान की मां ने ही उन्हें दी थी. यूलिया वंतूर अक्सर सलमान खान के साथ उनकी पार्टीज में नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें- 'कबीर सिंह' का जादू बरकरार, 37 दिनों में कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

Stop now. Enjoy the moment. It’s now or never. #iuliavantur #bali #moment #Style

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia) on

हाल ही में एक बयान में सलमान (Salman Khan) ने बताया कि अब तक उन्‍हें किसी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब सलमान (Salman Khan) से पूछा गया कि फिल्‍म 'भारत' में कैटरीना आपको शादी के लिए प्रपोज करती हैं. क्‍या आपको असल जिंदगी में किसी ने प्रपोज किया है? इसके जवाब में सलमान ने मुस्‍कुराते हुए कहा, 'नहीं, अभी तक तो ऐसा कभी नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें- वायरल हुआ अर्जुन कपूर का नया टैटू, जानिए क्या है इसका मतलब

View this post on Instagram

Mom is saying band karo yeh naach ganna..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

ऐसा इसलिए मैं कैंडल लाइट डिनर नहीं करता क्योंकि कैंडल लाइट में मैं यह नहीं देख पाता हूं कि मैं क्‍या खा रहा हूं.' सलमान ने आगे कहा कि मुझे इस बात का बहुत दुख होता है कि अभी तक मुझे किसी ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगे. यह फिल्म 2020 की ईद पर रिलीज होगी. इसके अलावा इस बार सलमान (Salman Khan) फिल्म 'दबंग 3' में एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में सलमान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- करण जौहर की पार्टी में दिखा बॉलीवुड के सितारों का जलवा, नजर आई रणबीर की EX!

View this post on Instagram

Ahil and Yohan recreating the bean bag moment ...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी. बता दें कि महेश मांजरेकर और सलमान खान (Salman Khan) अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं. फिलहाल दबंग 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha), काजोल देवगन (Kajol), प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल भी हैं.

First Published : 29 Jul 2019, 02:16:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.