.

इस एक्ट्रेस के साथ कार्तिक आर्यन की जोड़ी लगती है बेस्ट, अनन्या पांडे ने किया खुलासा

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya panday) जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के रीमेक में नजर आने वाले हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jul 2019, 12:41:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya panday) की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा. अनन्या हिंदी सिनेमा में डेब्यू के बाद काफी चर्चा में बनी हुई हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya panday) जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के रीमेक में नजर आने वाले हैं. अनन्या इन दिनों लखनऊ में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही है.

यह भी पढ़ें- Video: शाहरुख खान के बेटे आर्यन की आवाज में रिलीज हुआ 'सिंबा' का टीजर

कार्तिक ने हाल ही में अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग पूरी की है. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म में सारा अली खान लीड रोल में होंगी.

हाल ही में अनन्या पांडे से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें कार्तिक आर्यन की जोड़ी किस एक्ट्रेस के साथ अच्छी लगती है खुद की या सारा अली खान की. जिसका जवाब देते हुए अनन्या ने कहा, 'मुझे लगता है कार्तिक सभी के साथ अच्छे लगते हैं क्योंकि कार्तिक काफी गुड लुकिंग और क्यूट हैं.

यह भी पढ़ें- Saand Ki Aankh का टीजर हुआ रिलीज, दबंग अवतार में नजर आईं तापसी और भूमि

'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और निर्माता भूषण कुमार हैं.