.

आप भी नहीं जानते होंगे तैमूर अली खान और इनाया के ये निक नेम

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Pataudi) और इनाया नाउमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) ने एक साथ बेहद प्यारे पल गुजारे

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jul 2019, 06:06:15 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्री से ज्यादा उनके बच्चे सुर्खियां बटोर रहे है. इन दिनों हर जगह स्टार किड्स की धूम मची हुई है. हालांकि लोगों के दिल पर अब तक राज सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के शहजादे तैमूर (Taimur) ही कर रहे हैं. हाल ही में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Pataudi) और इनाया नाउमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) ने एक साथ बेहद प्यारे पल गुजारे.

दोनों पार्क में एक दूसरे का हाथ पकड़ कर चलते नजर आए. अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने इन दोनों बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की. तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, 'टिम और इन्नी'.

यह भी पढ़ें- मां बनने के बाद समीरा रेड्डी ने बताई आपबीती कहा- पागल कर देता है सिजेरियन टांकों का दर्द

तैमूर (Taimur Ali Khan Pataudi) और इनाया की यह तस्वीर पीछे से ली गई है. इसमें दोनों घास पर चलते दिख रहे हैं. तैमूर ने नीले रंग की टी-शर्ट और सफेद शॉर्ट्स पहन रखे हैं, वहीं इनाया ने सफेद टी-शर्ट और प्रिंट की हुई जींस पहन रखा है. वहीं कुणाल की पत्नी व अभिनेत्री सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इनाया की दौड़ने वाली एक वीडियो साझा की है. इसके कैप्शन में सोहा ने लिखा है, 'मुझे भरोसा है, मैं उड़ सकती हूं.'

यह भी पढ़ें- ऋतिक ने गाया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक', देखिए कैसे सीख रहे बिहारी

बता दें कि अभिनेत्री सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अंतिम बार 2018 में आई फिल्म 'साहब, बीबी और गैंगस्टर 3' में दिखीं थीं. सोहा मानती हैं कि अभी वह अपने बेटी इनाया के साथ मस्ती में व्यस्त हैं और इस कारण उनके पास फिल्मों के लिए समय नहीं है. सोहा (Soha Ali Khan) ने कहा था कि फिल्मों के लिए अभी उनके पास वक्त नहीं क्योंकि फिल्में काफी सारा वक्त और कमिटमेंट लेती हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)