logo-image

ऋतिक ने गाया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक', देखिए कैसे सीख रहे हैं बिहारी

फिल्म शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो गरीब घरों से आने वाले बच्चों के लिए सुपर-30 नाम का प्रोग्राम चलाते है

Updated on: 19 Jul 2019, 05:00 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन अपनी फिल्म सुपर 30 को लेकर काफी चर्चा में हैं. गणितज्ञ आनंद कुमार की लाइफ पर बनी फिल्म ने अब तक अपने खाते में 75 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म के लिए ऋतिक ने काफी मेहनत की और भोजपुरी सीखी. अब ऋतिक ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भोजपुरी गाना तू लगावे लू जब लिपिस्टीक को गाते हुए दिख रहे हैं. बिहारी भाषा को सीखने के लिए ऋतिक को क्या क्या करना पड़ा वो आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: मां बनने के बाद समीरा रेड्डी ने बताई आपबीती कहा- पागल कर देता है सिजेरियन टांकों का दर्द

इस वीडियो में ऋतिक कहते हैं, 'आनंद कुमार की तरह दिखने के लिए मैंने जो सबसे पहला बलिदान दिया, वो था अनफिट रहना. ' ऋतिक हर दिन 2 से 3 घंटे बिहारी बोलने की प्रैक्टिस करते थे. फिलहाल ऋतिक के इस वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Bhojpuriya lage lu ...kamariya 😎 #hrithikroshan ,#lolipoplagelu @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिल्म शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो गरीब घरों से आने वाले बच्चों के लिए सुपर-30 नाम का प्रोग्राम चलाते है, जिससे वे आईआईटी-जेईई के लिए चयनित हो सकें. शिक्षक की समाज में भूमिका को उजागर करने वाली फिल्म 'सुपर 30' को बिहार के बाद राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

इतना ही नहीं सुपर 30 को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी देखा और जमकर तारिफ की. ऋतिक ने बुधवार को नायडू से हाथ मिलाते हुए खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और कहा कि वह उपराष्ट्रपति से मिल कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.