.

कार्तिक आर्यन ने फिल्म के नए लुक को शेयर करते हुए लिखा इमोशनल नोट

कार्तिक आर्यन का कहना है कि अभिनेता के तौर पर लोग एक जिंदगी में कई सारी जिंदगियां जीते हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jul 2019, 05:54:16 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya panday) जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के रीमेक में नजर आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में कार्तिक ने एक फोटो शेयर कर के इमोशनल नोट लिखा. कार्तिक आर्यन का कहना है कि अभिनेता के तौर पर लोग एक जिंदगी में कई सारी जिंदगियां जीते हैं.

यह भी पढ़ें- आखिर अमिताभ बच्चन क्यों भूल गए अपना वास्तविक चेहरा

अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अपने किरदार चिंटू की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कार्तिक ने उसके कैप्शन में लिखा, 'एक किरदार को छोड़ते हुए उसकी दुनिया और उसके किरदार को एक नए किरदार की ओर बढ़ना पड़ता है, हालांकि यह तकलीफदेह है, लेकिन इसमें मजा भी आता है. अभिनेता बनने का फायदा, आप एक जीवन में कई सारी जिंदगियां जी लेते हैं.'

यह भी पढ़ें- क्या आपने देखा है दीपिका और रणवीर सिंह का बुढ़ापा, यहां देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें- पत्रकार के खिलाफ कार्रवाई के लिए कंगना रनौत ने प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष को भेजा कानूनी नोटिस

'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और निर्माता भूषण कुमार हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)