.

फिल्म 'War' के लिए वाणी कपूर को करने पड़े ये काम

फिल्म 'वॉर' (War) में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी हैं

26 Jul 2019, 02:14:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

फिल्म 'वॉर' (War) के टीजर में अपनी बिकिनी बॉडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का कहना है कि इस फिल्म के लिए जिस हद तक फिट रहने की आवश्यकता थी उसके लिए उन्होंने खुद पर बहुत मेहनत की. वाणी ने एक बयान में कहा, 'दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया पाना हमेशा से ही अच्छा रहा है और इस प्रतिक्रिया को देखकर मुझे वाकई में बेहद खुशी मिली है. फिल्म के लिए जितनी फिटनेस की जरूरत थी उसे पाने के लिए मैंने खुद पर काफी काम किया.'

यह भी पढ़ें- न ईशान खट्टर न जाह्न्वी कपूर, 'डियर कॉमरेड' को लेकर अब करण जौहर ने किया नया खुलासा

30 वर्षीय इस अभिनेत्री ने परफेक्ट बिकिनी बॉडी पाने के लिए पिलेट्स और योगा के साथ-साथ जिम में वेट ट्रेनिंग भी की. वाणी ने यह भी कहा, 'मैं इस परियोजना को लेकर बेहद उत्साहित थी और मुझे फिल्म में किस तरह से दिखाना चाहते हैं इस बारे में सिड काफी स्पष्ट थे. डायटिंग करना और एक भी चिट मिल भी न लेना सबसे कठिन था.'

'वॉर' (War) में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी हैं और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड सितारों ने भारतीय सेना को दी सलामी

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉर के टीजर में ऋतिक और टाइगर जबरदस्त स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 53 सेकंड के इस टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे दोनों ही स्टार्स एकदूसरे के खून के प्यासे हों. इनके बीच कोई जंग छिड़ी हुई हो.

यह भी पढ़ें- 32 स्टार्स के साथ हुई थी LOC Kargil की शूटिंग, कारगिल दिवस के मौके पर जानिए इस फिल्म के बारे में खास

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो शुद्ध देसी रोमांस' और 'बेफिक्रे' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं वाणी आने वाले समय में 'फाइटर्स' और 'शमशेरा' में नजर आएंगी.' फिल्म 'शमसेरा' में वाणी रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी.

(इनपुट- आईएएनएस)