.

अनुष्का-विराट ने तीसरी वेडिंग एनिवर्सिरी पर शेयर कीं अनदेखी Photos

साल 2017 में अनुष्का और विराट शादी के बंधन में बंधे थे. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली को बधाई दे रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Dec 2020, 12:10:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं. साल 2017 में अनुष्का और विराट शादी के बंधन में बंधे थे. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली को बधाई दे रहे हैं. वहीं तीसरी वेडिंग एनिवर्सिरी पर विराट ने फैंस के साथ शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने तस्वीर के साथ लिखा, '3 साल और जीवन भर एक साथ.' इस रोमांटिक पोस्ट के साथ शेयर की गई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में विराट और अनुष्का नजर आ रहे हैं, जिसमें अनुष्का खिलखिलाकर मुस्कुरा रही हैं. दोनों की शादी की इस अनदेखी तस्वीर को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 98 साल के हुए 'ट्रेजडी किंग' दिलीप कुमार, जानिए अभिनेता से जुड़ी कुछ खास बातें

वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने लिखा, 'हमारे 3 साल और बहुत जल्दी हम 3.' इस तस्वीर में अनुष्का और विराट काफी खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग में वरुण धवन संग रोमांटिक डांस करती दिखीं सारा अली खान

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी इन्जॉय कर रही हैं, और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. वहीं बीते दिनों आईपीएल 2020 के दौरान विराट के साथ अनुष्का भी दुबई में थीं. इस दौरान अनुष्का कई बार टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं, जहां से कई तस्वीरें भी वायरल हुईं. अनुष्का-विराट ने 27 अगस्त 2020 को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर करते हुए नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी.