logo-image

Video: 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग में वरुण धवन संग रोमांटिक डांस करती दिखीं सारा अली खान

सॉन्ग में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का डांस ऑइकोनिक जोड़ी गोविंदा और करिश्मा कपूर से मिलता-जुलता नजर आया

Updated on: 09 Dec 2020, 04:18 PM

नई दिल्ली:

निर्देशक डेविड धवन की मचअवेटेड फिल्म ‘कुली नं . 1’ (Coolie No 1) का दूसरा गाना 'हुस्न है सुहाना' (Husnn Hai Suhanaa) आज  एमेजॉन प्राइम वीडियो के ऑशियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया. सॉन्ग में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का डांस ऑइकोनिक जोड़ी गोविंदा और करिश्मा कपूर से मिलता-जुलता नजर आया. 90 के दशक के इस चार्टबस्टर सॉन्ग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत के सॉन्ग पर किया डांस, सुर्खियां बटोर रहा है ये Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 'हुस्न है सुहाना' (Husnn Hai Suhanaa) को तनिष्क बागची ने बनाया है वहीं इसे चंदन दीक्षित और अभिजीत ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल समीर ने लिखे हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अब तक के सबसे फेमस गोविंदा-करिश्मा ट्रैक में से एक का हिस्सा होने पर कहा कि मुझे यकीन है कि जिसने भी 'हुस्न है सुहाना' गाना सुना होगा, उसने उस पर डांस भी जरूर किया होगा. जब मुझे पता चला कि मुझे इस पुराने गाने के नए वर्जन में काम करना है तो मेरे लिए यह सपने के सच होने जैसा था.

यह भी पढ़ें: फोर्ब्स एशिया 100 डिजिटल स्टार्स की लिस्ट में बिग बी, अक्षय और आलिया

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आगे कहा, 'मुझे पता है कि करिश्मा मैम की तरह काम करना एक असंभव बात है, मैंने ऐसा करने की कोशिश बिल्कुल भी नहीं की है. ज्यादातर युवा लड़कियों की तरह मैं भी करिश्मा से बहुत प्रेरित हूं और उनकी बहुत बड़ी फैन हूं. मेरे लिए 'हुस्न है सुहाना' पर डांस करने के कई कारण थे, जिसमें से एक डेविड जी और गणेश सर थे, जो 90 के दशक को परिभाषित करने और मसाला गीतों के लिए जाने जाते है. उनके निर्देशन में काम करना और वरुण धवन के साथ डांस करने में नई केमिस्ट्री का आनंद लेना बहुत अच्छा था. बता दें कि ‘कुली नं . 1’ (Coolie No 1) एमेजॉन प्राइम वीडियो पर क्रिसमस के दिन रिलीज हो रही है. इस फिल्म के बाद सारा, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)