.

अनन्या पांडे ने बिकिनी में पूल किनारे बैठकर खाया बर्गर, Photos में दिखा ग्लैमरस अंदाज

छुट्टियां मनाने गईं अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने पूल के किनारे मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं जो अब वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में अनन्या का हॉट अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
31 Dec 2020, 10:47:13 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) न्यू ईयर मनाने के लिए हॉट डेस्टिनेशन मालदीव (Maldives) पहुंची हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने मालदीव से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिनसे सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ गया है. छुट्टियां मनाने गईं अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने पूल के किनारे मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं जो अब वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में अनन्या का हॉट अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट अपनी होने वालीं सास और ननद के साथ आईं नजर, Photo हुई वायरल

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'असल में मैं जो हूं, वह बन रही हूं.' अनन्या की इस तस्वीरों को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. फैंस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे. एक तस्वीर में अनन्या पूल किनारे बैठकर ब्रेकफास्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में सनबाथ लेती हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा अपने इन 3 किरदारों को मानती हैं सबसे मुश्किल

वहीं एक तस्वीर में अनन्या पांडे बिकिनी पहने पूल किनारे हाथ में बर्गर लेकर कैमरे की तरफ देख रही हैं. इसके बाद शेयर की गई तस्वीर में अनन्या पांडे मजे से बर्गर खाती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीर से एक बात तो साफ है कि अनन्या छुट्टियों पर डाइटिंग तो बिल्कुल नहीं कर रही हैं. अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आखिरी बार अनन्या पांडे एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आईं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. आने वाले समय में अनन्या पांडे (Ananya Panday)एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.