.

Photo: ऋषि कपूर को आलिया भट्ट ने कहा 'पिता', सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपनी भावनाओं को इंस्टाग्राम पर जाहिर करते हुए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है

News Nation Bureau
| Edited By :
01 May 2020, 04:03:06 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे तक सभी सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. परिवार वालों के साथ-साथ सेलेब्स ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ बिताए पुराने लम्हों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपनी भावनाओं को इंस्टाग्राम पर जाहिर करते हुए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने खोला ऋषि कपूर से जुड़ा राज, बताया क्यों नहीं गए कभी हॉस्पिटल में मिलने

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'मैं इस खूबसूरत इंसान के बारे में क्या कह सकती हूं ... जो मेरी जिंदगी में ढेर सारा प्यार और भलाई लेकर आया. आज हर कोई ऋषि कपूर के बारे में बात कर रहा है... हालांकि, मैंने जीवनभर उन्हें इसी रूप में ही जाना.

पिछले दो सालों से मैंने उन्हें एक दोस्त, चाइनीज फूड लवर, सिनेमा प्रेमी, एक फाइटर, एक लीडर, एक सुंदर कहानीकार, एक बेहद भावुक व्यक्ति और एक पिता के रूप में जाना है! इन सालों में मुझे उनसे जो प्यार मिला, वह वार्म हग की तरह है, जिसे मैं हमेशा अपने साथ रखना चाहूंगी. ब्रह्माण्ड का शुक्रिया कि उसने मुझे उन्हें जानने का अवसर दिया. आज संभवतः हम में से ज्यादातर उन्हें परिवार की तरह कह सकते हैं. क्योंकि उन्होंने आपको ऐसा ही महसूस कराया है. लव यू ऋषि अंकल. आप हमेशा याद आएंगे.'

यह भी पढ़ें: रुपहले पर्दे पर इन अभिनेत्रियों के साथ खूब जमती थी ऋषि कपूर की केमिस्ट्री

इसके अलावा आलिया ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ उनकी पत्नी नीतू की एक पुरानी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वहीं एक दूसरी तस्वीर में जवानी के ऋषि कपूर और बचपन के रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे. रणबीर-आलिया भट्ट ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिलने न्यूयॉर्क भी गए थे. जिसके बाद से सभी इस बारे में कयास लगाने लगे थे कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं. इस शादी को ऋषि कपूर की हालत को देखते हुए पोस्टपोन कर दिया गया था.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बारे में बात करें तो 67 साल के ऋषि कपूर को बुधवार सुबह सेहत में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था जहां उन्होंने 30 अप्रैल को अंतिम सांस ली. आखिरी समय में शामिल हुए लोगों में परिवार वालों के अलावा आलिया भट्ट भी थीं.