.

‘राम सेतु’ में अक्षय के साथ दिखेंगी दो खूबसूरत एक्ट्रेस, स्टारकास्ट की फोटो वायरल

तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि अक्षय के साथ दो खूबसूरत अभिनेत्रियां बैठी हैं. उनमें से एक हैं जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जबकि दूसरी हैं नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha). तस्वीर में सभी के सामने लैपटॉप रखा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Mar 2021, 05:04:50 PM (IST)

highlights

  • अक्षय ने स्टार कास्ट की फोटो शेयर की
  • तस्वीर में दो एक्ट्रेस नजर आईं
  • दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आगामी फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को लेकर चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) पर आधारित है. इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म में अक्षय के साथ एक नहीं बल्कि दो खूबसूरत एक्ट्रेस नजर आएंगी. अक्षय कुमार ने खुद इसकी जानकारी दी है. दरअसल अक्षय कुमार ने इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर को पोस्ट किया है. तस्वीर में फिल्म की स्टारकास्ट नजर आ रही है. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि अक्षय के साथ दो खूबसूरत अभिनेत्रियां बैठी हैं. उनमें से एक हैं जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जबकि दूसरी हैं नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha). तस्वीर में सभी के सामने लैपटॉप रखा है. जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि सभी लोग स्क्रिप्ट को पढ़ रहे हैं. 

वहीं अक्षय ने फिल्म की स्टारकास्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए ने लिखा कि 'जो टीम एक साथ तैयारी करती है वो हमेशा बेहतर करती हैं. एक बेहतरीन कहानी रामसेतु का रीडिंग सेशन शाम को. इस फिल्म को शूट करने के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं हो रहा.'

यह भी पढ़ें- एली अवराम के साथ रोमांस करते दिखेंगे आमिर खान, सामने आया पहला लुक

वहीं रामसेतु की बात करें तो इस फिल्म के जरिए नुसरत पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. जबकि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्षय कुमार के साथ ‘ब्रदर्स’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘हाउसफुल 3’ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं.

This Deepawali,let us endeavor to keep alive the ideals of Ram in the consciousness of all Bharatiyas by building a bridge(setu) that will connect generations to come.
Taking this mammoth task ahead,here is our humble attempt - #RamSetu
Wishing you & yours a very Happy Deepawali! pic.twitter.com/ZQ2VKWJ1xU

— Akshay Kumar (@akshaykumar) November 14, 2020

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ की बर्थडे पार्टी में पहुंची श्रद्धा कपूर, Photos Viral

अक्षय की इस फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई थी, जो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी. वहीं पर्दे पर उनकी आखिरी फिल्म गुड़ न्यूज थी. जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान थीं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी दिखाई दिए थे. ये कॉमेडी फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. जानकारी के मुताबिक फिल्म को अगले साल 2022 में दिपावली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है. अभिनेता अक्षय कुमार ने पिछले साल दिपावली के मौके पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्म के बारे में जानकारी दी थी.