logo-image

बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ की बर्थडे पार्टी में पहुंची श्रद्धा कपूर, Photos Viral

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को मीडिया के कैमरे ने कैप्चर किया तो वो ब्लैक मास्क से अपना चेहरा ढके हुए दिखाई दीं. रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) इस मौके पर काफी कैजुअल दिखाई दिए. उन्होंने चेक शर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहना हुआ था.

Updated on: 07 Mar 2021, 11:29 AM

highlights

  • चेहरा ढ़के हुए नजर आईं श्रद्धा
  • पार्टी में रणवीर कपूर भी शामिल हुए थे
  • पार्टी के बाद रोहन की गाड़ी में जाते दिखीं श्रद्धा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) की काफी चर्चा होती है. वे अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं और मस्ती करते हुए दिखते हैं. उनकी एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जाती हुई दिख रही हैं. इस दौरान वे काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही थीं. बर्थडे पार्टी से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें श्रद्धा कपूर सीग्रीन और ब्लैक कॉम्बिनेशन वाले आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस आउटफिट के साथ ब्लैक हील्स पहन रखी थीं. वहीं रोहन की पार्टी में जाते हुए जब श्रद्धा (Shraddha Kapoor) को मीडिया के कैमरे ने कैप्चर किया तो वो ब्लैक मास्क से अपना चेहरा ढके हुए दिखाई दीं. रोहन (Rohan Shrestha) इस मौके पर काफी कैजुअल दिखाई दिए. उन्होंने चेक शर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहना हुआ था. 

पार्टी के बाद रोहन और श्रद्धा एक साथ एक गाड़ी में जाते दिखे. जानकारी के मुताबिक रोहन श्रेष्ठा की पार्टी में कई अन्य सेलेब्स भी पहुंचे. इस दौरान उनके खास दोस्त रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी बर्थडे सेलीब्रेशन में शामिल होते दिखाई दिए. रणवीर पार्टी में अपने ही अलग अंदाज में पहुंचे. उन्होंने फंकी रेड-ग्रीन जैकेट के साथ डेनिम पहनी हुई थी. रणवीर और रोहन बचपन के दोस्त हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर रोहन को बर्थडे विश करते हुए बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- मराठी फिल्मों के दिग्गज एक्टर श्रीकांत मोघे का निधन

श्रद्धा के जन्मदिन पर भी साथ दिखे थे

इससे पहले रोहन और श्रद्धा को साथ में श्रद्धा के जन्मदिन पर देखा गया था. श्रद्धा के बर्थडे पार्टी की कई फोटो और वीडियो सामने आई है, जिसमें श्रद्धा रोहन के साथ डांस करते हुए और केक काटते हुए दिखी थीं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गई थीं. वायरल वीडियो में  साफ देखा जा सकता है कि श्रद्धा ने बीच साइड पर पार्टी होस्ट किया था. पार्टी में सभी लोग मस्ती और जश्न में डूबे हुए थे. इस पार्टी वीडियो में श्रद्धा के फ्रेंड्स और कजिन्स नजर आ रहे थे. श्रद्धा ने फ्लोरल स्ट्रैप ड्रेस पहनी हुई थी. इसके साथ ही उन्होंने खुले बाल रखे हैं.

यह भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर पूरा किया एक साल, फैन्स के लिए शेयर किया वीडियो

श्रद्धा अपने कजिन ब्रदर की शादी के लिए मालदीव गई थीं, जहां से हर दिन उनकी हॉट तस्वीरें सामने आ रही थीं. फिल्मों की बात करें तो श्रद्धा फिलहाल लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही बड़े पर्दे पर श्रद्धा कपूर इच्छाधारी नागिन का रोल निभाते दिखने वाली हैं. फिल्म को निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं.