logo-image

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर पूरा किया एक साल, फैन्स के लिए शेयर किया वीडियो

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर की खुशी जाहिर की. करीना कपूर द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

Updated on: 07 Mar 2021, 10:19 AM

highlights

  • करीना ने इंस्टाग्राम पर एक साल पूरे किए
  • करीना ने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर किया
  • फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी करीना 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दूसरी बार फिर से मां बनने को लेकर चर्चा में हैं. हर कोई उनके दूसरे बच्चे की झलक देखना चाहता है. उनके फैन्स को इंतजार है कि जल्द ही करीना अपने बच्चे की तस्वीर को शेयर करेंगी. हालांकि इसी बीच करीना ने एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में करीना अपने न्यू बोर्न बेबी को नहीं दिखाया, लेकिन अपने प्रशंसकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल करीना (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर की खुशी जाहिर की.

करीना कपूर द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. करीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने बताया है कि इस प्लैटफॉर्म पर उनका 365 दिनों का सफर कैसा रहा. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उसमें उनके पूरे एक साल के सफर को दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें- किंग खान ने माता-पिता की कब्र पर पहुंचकर किया सजदा, Photos Viral

कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो में करीना के लगभग हर पोस्ट को कवर किया गया है. इस छोटे से वीडियो में करीना ने सैफ और तैमूर के अलावा गर्ल गैंग के साथ पोस्ट की गई तस्वीरों की झलक है. इस पोस्ट में करीना ने लिखा कि 'मैं ग्राम पर 365 दिन टिक गई. मैं और भी फन करना जारी रखूंगी.' बता दें कि करीना ने मार्च 2020 में यह प्लेटफॉर्म ज्वॉइन किया था, ऐसे में उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल पोस्ट्स का एक वीडियो बनाकर शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर एक साल की जर्नी देखने को मिल रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो के जरिए फैंस को उम्मीद थी कि वह अपने छोटे बेटे की झलक दिखाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. एक बार फिर से निराशा हाथ लगी है. इंस्ट्राग्राम पर करीना के एक साल में 6.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. खास बात ये है कि करीना अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए लगातार इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. वहीं उनके फैंस उनके हर पोस्ट को खूब पसंद भी करते हैं.

यह भी पढ़ें- जैकलीन को है घुड़सवारी का शौक, शेयर किया वीडियो

करीना कपूर खान आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' आने वाली है. इस फिल्म में करीना एक बार फिर आमिर खान के ऑपोजिट नजर आएंगी. इससे पहले करीना फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना ने दिग्गज एक्टर इरफान खान के साथ काम किया था. फिल्म में करीना पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है. इससे पहले फिल्म ‘गुड न्यूज’ में दिखी थीं.