News Nation Logo

किंग खान ने माता-पिता की कब्र पर पहुंचकर किया सजदा, Photos Viral

शाहरुख (Shah Rukh Khan) का दिल्ली (Delhi) आना हुआ. यहां आते ही हर बार की तरह इस बार भी वो अपने माता-पिता से मिलने उनकी कब्र पर पहुंचे. उन्होंने माथा टेका और वहां पर कुछ देर वक्त भी बिताया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 07 Mar 2021, 09:40:14 AM
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan (Photo Credit: फोटो- @iamsrk Instagram)

highlights

  • माता-पिता की कब्र पर पहुंचे शाहरुख
  • शाहरुख की तस्वीरें वायरल
  • किंग खान के इस काम की हो रही तारीफ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने जो किया उसकी काफी तारीफ हो रही है. उनके फैन्स उनके इस काम की खूब तारीफ कर रहे हैं. दरअसल शाहरुख इन दिनों वे दिल्ली आए हुए हैं. यहां उन्होंने अपने माता-पिता की कब्र पर जाकर उनको सजदा किया. शाहरुख के इस काम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि शाहरुख (Shah Rukh Khan) दिल्ली (Delhi) के रहने वाले हैं. और उनका बचपन भी दिल्ली में ही बीता है. वे अपनी अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग की व्यस्तता के बाद भी वे अपने बेटे होने का फर्ज नहीं भूले और अपने माता-पिता की कब्र पर जाकर उनको नमन किया. 

हाल ही में किसी काम से शाहरुख (Shah Rukh Khan) का दिल्ली (Delhi) आना हुआ. यहां आते ही हर बार की तरह इस बार भी वो अपने माता-पिता से मिलने उनकी कब्र पर पहुंचे. उन्होंने माथा टेका और वहां पर कुछ देर वक्त भी बिताया. इन तस्वीरों में वह व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. उनके नजदीक कुछ लोग भी खड़े दिख रहे हैं. तस्वीरों में वे अपने माता पिता की कब्र के सामने खड़े होकर दुआ पढ़ते और सजदा करते नजर आ रहे हैं.  इन तस्वीरों को देर रात विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हालांकि यह नहीं बताया गया है कि ये तस्वीरें कब की हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- जैकलीन को है घुड़सवारी का शौक, शेयर किया वीडियो

शाहरुख की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैन्स काफी भावुक हो गए हैं. लोग इस पर अब अपना रिएक्शन देते हुए कह रहे शाहरुख जितने बड़े एक्टर हैं, उतने ही नेकदिल इंसान हैं. वे अपने परिवार को काफी महत्व देते हैं, जोकि आज के समय में बड़ी बात है. बता दें कि शाहरुख जब भी दिल्ली आते हैं, वे अपने माता-पिता की कब्र पर जाना नहीं भूलते हैं.  शाहरुख के पिता का देहांत बचपन में ही हो गया था, जबकि मां का निधन कैंसर की वजह से साल 1990 में हुआ था. 

फिल्म पठान में आएंगे नजर

शाहरुख जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अहम भूमिका है. इतना ही नहीं फिल्म पठान में सलमान खान में दिखाई देने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने रियलिटी शो बिग बॉस 14 के सेट पर दी थी. सलमान ने कहा था कि जिंदगी ऐसे ही चलती है. जब यह शो खत्म हो जाएगा, तब मैं पठान की शूटिंग करूंगा. इसके बाद टाइगर 3 की शूटिंग करूंगा और फिर कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग करूंगा.

यह भी पढ़ें- ऐसा रहा मिथुन चक्रवर्ती का अब तक का सफर, आज ज्वाइन कर सकते हैं बीजेपी

जीरो के बाद पर्दे पर दिखेंगे किंग खान

किंग खान इससे पहले फिल्म जीरो में नजर आए थे. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख ने एक बौने आदमी का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी दिखाई दी थीं. इस फिल्म में भी सलमान खान ने गेस्ट अपियरेंस दी थी. वे एक गाने में नजर आए थे. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं की थी. और बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Mar 2021, 09:40:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.