.

Atrangi Re: सारा और अक्षय कुमार की शूटिंग की Photos हुईं वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शूटिंग के दौरान सम्राट शाहजहां के रूप में दिखाई दिए. मंगलवार सुबह जब शहर के घाटिया बाजार में शूटिंग हो रही थी, तो अपने पंसदीदा कलाकारों को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Dec 2020, 11:05:36 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग आगरा के स्थानीय बाजारों में दूसरे दिन भी जारी रही. सोमवार को ताजमहल पर फिल्म की शूटिंग हुई थी. अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शूटिंग के दौरान सम्राट शाहजहां के रूप में दिखाई दिए. मंगलवार सुबह जब शहर के घाटिया बाजार में शूटिंग हो रही थी, तो अपने पंसदीदा कलाकारों को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र को न्यू जर्सी सीनेट और महासभा ने इस अवॉर्ड से किया सम्मानित

सोशल मीडिया पर अक्षय और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें दोनों शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं बैकग्राउंड में दर्शक नजर आ रहे हैं.  आगरा पिछले कुछ वर्षों में कई फिल्म निर्माताओं के लिए एक पसंदीदा शूटिंग स्थान के रूप में उभरा है. अक्टूबर 2019 में जान्हवी कपूर अभिनीत 'रूह अफजा' की शूटिंग यहां हुई थी.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे बनीं 'देसी गर्ल', Video शेयर कर कही ये बात

सूत्रों ने कहा कि अनुकूल परिस्थितियों और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खुले निमंत्रण के कारण आगरा और इसके आसपास कई और फिल्मों की शूटिंग होने की संभावना है. ग्रेटर नोएडा फिल्म सिटी प्रोजेक्ट को लेकर भी फिल्म बिरादरी की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं. फिल्म 'अतरंगी रे' आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही है, जिसमें अक्षय और सारा प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 25 दिसंबर को क्रिसमस के खास मौके पर वरुण धवन के साथ सारा फिल्म 'कुली नं 1' में नजर आएंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)