.

'राम सेतु' के मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार

कलाकारों के साथ मिलकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पहले अयोध्या के राजा बिमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्रा संग मुलाकात की, जहां वह श्री राम तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अन्य सदस्यों से भी मिले

18 Mar 2021, 04:09:12 PM (IST)

highlights

  • अक्षय कुमार आज अयोध्या पहुंचे हैं
  • अक्षय अयोध्या में रामसेतु की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं
  • अक्षय के साथ जैकलीन और नुसरत भरूचा भी अयोध्या पहुंची हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने दूसरे को-स्टार्स जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) संग अपनी नई फिल्म 'रामसेतु' (Ram Setu) के मुहूर्त के लिए गुरुवार को अयोध्या रवाना हुए. कलाकारों के साथ मिलकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पहले अयोध्या (Ayodhya) के राजा बिमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्रा संग मुलाकात की, जहां वह श्री राम तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अन्य सदस्यों से भी मिले. दोपहर बाद ये कलाकार राम जन्मभूमि मंदिर में जाएंगे, जहां दर्शन-पूजन के बाद ये 'रामसेतु' की शूटिंग आधिकारिक तौर पर शुरू करेंगे.

यह भी पढ़ें: Chehre Trailer: अमिताभ के खतरनाक खेल में फंसेंगे इमरान हाशमी, देखें फिल्म का दमदार ट्रेलर

शाम को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लखनऊ लौट आएंगे, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संग उनके मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. 'रामसेतु' के निर्देशक अभिषेक शर्मा है, जिसका निर्माण अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा द्वारा किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग हिस्सों में होगी, लेकिन अधिकतर इसे मुंबई में ही फिल्माया जाएगा. अयोध्या के लिए रवाना होने से पहले अक्षय ने जैकलीन और नुसरत के साथ बात करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ये चार्टर्ड फ्लाइट के बाहर नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रिया की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची NCB, सोमवार को सुनवाई

इसके साथ कैप्शन में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा है, 'एक खास फिल्म की खास शुरुआत..टीमहैशटैगरामसेतु मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या जा रही है तो अब सफर की शुरुआत होती है. आप सबकी दुआओं की जरूरत है.' बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार मालदीव में परिवार के साथ छुट्टियां मना कर वापस लौटे हैं. इस दौरान अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मस्ती करते हुए कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की थीं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के मेकर्स ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे. जनवरी में फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हुई थी.