.

Chhapaak: अखिलेश यादव ने लखनऊ में बुक करवाया हॉल, कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे 'छपाक'

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को दीपिका की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) दिखाएंगे

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Jan 2020, 11:46:36 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) आज रिलीज हो गई है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू (JNU) के छात्रों से मुलाकात के बाद उनकी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' को लेकर काफी विवाद हो रहा है.

अब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को दीपिका की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) दिखाएंगे. जी हां अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए लखनऊ में एक सिनेमा हॉल भी बुक किया गया है. समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी गई है.

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan के जन्मदिन पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने दी बधाई, शेयर किया Video

पार्टी ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देश पर कल समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाएगी. इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक किया गया है.' समाजवादी पार्टी इस तरह से दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म के समर्थन में आ गई है.

वहीं 'छपाक' को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकारों ने दोनों राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म छपाक (जो 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है) को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं.'

यह भी पढ़ें: Birthday Special: बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन को पहली फिल्म के लिए मिले थे महज 100 रुपये

दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “
छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है , को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ।
1/2

— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) January 9, 2020

मुख्यमंत्री ने आगे लिखा, 'यह फिल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.'

यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष , उम्मीद , और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।
2/2

— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) January 9, 2020

इसके साथ ही पंजाब सरकार भी महिला एवं बाल विकास विभाग को अटैक सर्वाइवर पर बनी दीपिका की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) कल ज़ीरकपुर में दिखाएगी.

Punjab Government's department of social security and development of women & children to screen #Chhapaak movie for acid attack survivors, tomorrow in Zirakpur pic.twitter.com/VYeplwYCvG

— ANI (@ANI) January 10, 2020

बता दें कि 'छपाक' (Chhapaak) एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी हुई है. साल 2005 में 15 साल की लक्ष्मी अग्रवाल पर 32 साल के गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) ने 2 लोगों के साथ मिलकर एसिड अटैक कर दिया था. इस भयानक हमले के बाद लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) 3 महीने बाद तक हॉस्पिटल में एडमिट रहीं. इस एसिड अटैक का कारण था कि लक्ष्मी ने गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) से शादी से इंकार कर दिया था.