logo-image

Hrithik Roshan के जन्मदिन पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने दी बधाई, शेयर किया Video

ट्विटर पर भी ऋतिक के जन्मदिन पर #HrithikRoshan #HappyBirthdayHrithikRoshan ट्रेंड कर रहा है

Updated on: 10 Jan 2020, 10:19 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'कहो ना प्यार है' (Kaho Naa... Pyaar Hai) से बॉलीवुड में शानदार शुरुआत करने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर ऋतिक रोशन को सोशल मीडिया पर जन्मदिन बधाइयां मिल रही हैं. ट्विटर पर भी ऋतिक के जन्मदिन पर #HrithikRoshan #HappyBirthdayHrithikRoshan ट्रेंड कर रहा है.

ऋतिक की एक्स वाइफ वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने भी प्यार भरा वीडियो शेयर करते हुए ऋतिक को बर्थडे विश किया. सुजैन खान (Sussanne Khan) ने इंस्टाग्राम पर बच्चों रिहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा, 'Happiest Happiest Birthday Rye... you are the most incredible Man I know..'

यह भी पढ़ें: Birthday Special: बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन को पहली फिल्म के लिए मिले थे महज 100 रुपये

सुजैन का लोगों का ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिए किया गया ये पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) की प्रेम कहानी बहुत शानदार थी. ऋतिक-सुजैन के दो बच्चे हैं और 13 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया. इनके बच्चों का नाम रिदान और रेहान रोशन हैं. अलग होने के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. सुजैन खान (Sussanne Khan) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए इंटीरियर डिजाइनिंग की है.

यह भी पढ़ें: कौशल मंत्रालय को दीपिका का JNU जाना नहीं आया रास, उठाया ये बड़ा कदम

बता दें कि दोनों अलग होने के बाद भी अक्सर साथ नजर आते हैं. हाल ही में सुजैन खान और ऋतिक रोशन बच्चों के साथ छुट्टियों पर गए थे. इस फैमली वैकेशन की कई फोटो सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' (Kaho Naa... Pyaar Hai) से की थी. फिल्म में ऋतिक-अमीषा की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.