.

सोनू निगम के बाद म्यूजिक माफिया पर भड़के अदनान सामी और अलीशा चिनॉय, कहा- यह एक जहरीली इंडस्ट्री है

सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) और अलीशा चिनॉय (Alisha) अब सोनू निगम के साथ आगे आए हैं. अदनान सामी (Adnan Sami) ने इस मुद्दे को आगे बढ़ाते हुए संगीत जगत में चल रही कुछ लोगों की मनमानी का खुलासा किया है

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jun 2020, 05:05:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कई खुलासे किए. सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने पहले वीडियो में बताया था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी ऐसे माफ़िया हैं, जो उभरते गायकों को आगे नहीं आने देते. वहीं हाल ही में सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने वीडियो के जरिए 'टी-सीरीज' (T-Series) कंपनी के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को धमकी दी है. सोनू निगम को अब बॉलीवुड के सिंगर का साथ मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: भूमिका चावला ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- सीक्रेट आपके साथ चला गया

सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) और अलीशा चिनॉय (Alisha) अब सोनू निगम के साथ आगे आए हैं. अदनान सामी (Adnan Sami) ने इस मुद्दे को आगे बढ़ाते हुए संगीत जगत में चल रही कुछ लोगों की मनमानी का खुलासा किया है. अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपना स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, 'भारतीय फिल्म और संगीत इंडस्ट्री को एक गंभीर और बड़े बदलाव की जरूरत है. खासकर, संगीत, नये गायक, दिग्गज गायक, म्यूजिक कंपोजर और म्यूजिक प्रोड्यूसर के संदर्भ में, जिन्हें को आखिरी छोर तक उत्पीड़ित कर रहे हैं. इनकी बात मानो या फिर बाहर हो जाओ. रचनात्मकता को ऐसे लोग नियंत्रित कर रहे हैं, जिन्हें इसकी समझ ही नहीं है और वो लोग भगवान बने हुए हैं..

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने शेयर किया फिल्म 'बुलबुल' का Video, लिखा- इस हवेली में एक घुसपैठिया है

अदनान सामी (Adnan Sami) इस पोस्ट में आगे लिखते हैं, 'हम 130 करोड़ लोगों का देश हैं, लेकिन मिलता क्या है, रीमेक और रीमिक्स.. भगवान के लिए, इसको बंद कीजिए और काबिल और बेहतरीन कलाकारों को सांस लेने दीजिए और उन्हें संगीत और सिनेमा में रचनात्मक शांति देने दीजिए.'

वहीं अलीशा चिनॉय (Alisha) ने अदनान सामी (Adnan Sami) के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'यह एक जहरीली इंडस्ट्री है, जहां मूवी और म्यूजिक माफिया अपना डर और ताकत दिखाकर नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा खूब गर्माया हुआ है. वहीं फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने वीडियो में म्यूजिक इंडस्ट्री की भी पोल खोल दी है.