News Nation Logo

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया फिल्म 'बुलबुल' का Video, लिखा- इस हवेली में एक घुसपैठिया है

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म की कहानी एक लड़की पर आधारित है जिसकी शादी बचपन में ही कर दी जाती है. फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) का निर्देशन अनविता दत्त ने किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Jun 2020, 02:41:09 PM
film bulbbul

फिल्म बुलबुल (Photo Credit: फोटो- @anushkasharma Instagarm)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) कल (24 जून) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म की कहानी एक लड़की पर आधारित है जिसकी शादी बचपन में ही कर दी जाती है. फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) का निर्देशन अनविता दत्त ने किया है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फिल्म से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इस हवेली में एक घुसपैठिया है! बुलबुल वन डे टू गो.' अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इस पोस्ट पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मीरा नायर के साथ काम कर रहे एक्टर नमित दास ने कही ये बात

बता दें कि एक निर्माता के रूप में अनुष्का शर्मा ऐसे कंटेंट का उत्पादन करना चाहती हैं, जो सबसे अलग हो. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा कि यह सुपरनेचुरल थ्रिलर एक सिनेमाई कहानी है जो लोक-कथाओं पर आधारित है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा कि जिस समय से मैंने 'बुलबुल' की कहानी सुनी, हम तुरंत इसका निर्माण करना चाहते थे. यह एक आकर्षक, मनोरम, सिनेमाई कहानी है, जो लोक-कथाओं में डूबी हुई है, जिससे हमें तुरंत प्यार हो गया. अनविता दत्त की कहानी बेहद अनोखी है और 'बुलबुल' के साथ वह दर्शकों को कुछ ऐसा पेश कर रही है, जो अव्यवस्था को तोड़ रही है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत का Video हुआ वायरल, एक्टर ने बताया था अपना सबसे बड़ा डर

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके भाई कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित पीरियड ड्रामा 'बुलबुल' (Bulbbul) में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस, पाओली दाम और परमब्रता चटर्जी शामिल हैं. फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) कल (24 जून) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर होगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published : 23 Jun 2020, 02:41:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.