.

इस काम से प्रियंका चोपड़ा को होती है घबराहट

यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है

03 Oct 2019, 03:37:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) एक लोकप्रिय अभिनेत्री होने के साथ ही एक गायिका और प्रोड्यूसर भी हैं. हालांकि उन्होंने यह भी स्वीकार किया है कि फिल्म निर्देशन से उन्हें घबराहट होती है. पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'द हीरो : लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई' से साल 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और 'एतराज', 'फैशन', '7 खून माफ', 'बर्फी' और 'मेरी कॉम' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों पर अपना छाप छोड़ा.

वहीं अभिनेत्री ने 'वेंटीलेटर', 'पहुना : द लिटिल विजिटर' और हालिया फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) को प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें: द‍िल को छू जाएगा Marjaavaan का पहला गाना 'तुम ही आना', देखें VIDEO

फिल्मों का निर्देशन करने का प्रश्न पूछे जाने पर अभिनेत्री ने मीडिया से कहा, 'ये एक ऐसी चीज है, जिससे मुझे घबराहट होती है, क्योंकि इसमें कई सारी जिम्मेदारियां होती हैं. लेकिन जिस तरह मैं धीरे-धीरे अभिनय से निर्माता बनने की दिशा में बढ़ी हूं, मुझे उम्मीद है कि एक दिन मैं निर्देशन भी करुंगी.'

यह भी पढ़ें: Justin Bieber ने लवलेस मैरिज को लेकर किया मजाक

यह भी पढ़े: डॉ. कफील से परेश रावल ने मांगी माफी, पहले कहा था 'दीमक'

फिलहाल प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है. आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं. जायरा (Zaira Wasim) इसमें आयशा की भूमिका में हैं जबकि प्रियंका (Priyanka Chopra) और फरहान (Farhan Akhtar) उसके माता-पिता की भूमिका में हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)