.

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया स्लो मोशन Video, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अब तक सोशल मीडिया पर एक्टिव नही थीं, इंस्टाग्राम (Instagram) पर करीना की एंट्री से फैंस काफी खुश हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Mar 2020, 03:08:39 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करीना (Kareena Kapoor Instagarm) ने एक वीडियो इंस्टाग्रामपर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि करीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर धमाकेदार एंट्री की है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) अब तक सोशल मीडिया पर एक्टिव नही थीं, इंस्टाग्राम पर करीना की एंट्री से फैंस काफी खुश हैं.

करीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ओह, मुझे स्लो मोशन शॉट्स कितना पसंद है..'

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड पर कोरोना का कहर, अक्षय से लेकर सलमान खान तक की फिल्मों की रिलीज डेट टली!

करीना (Kareena Kapoor) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. करीना का ये वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के सेट का है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी प्रोफइल फोटो में बचपन की तस्वीर लगाई है.

यह भी पढ़ें: इस फेमस डायरेक्टर ने बर्बाद किया शाहरुख खान का करियर, KRK का Tweet Viral

करीना के काम की बात करें तो 13 मार्च 2020 को उनकी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) रिलीज हो रही है. फिल्म में करीना के साथ-साथ इरफान (Irrfan Khan) और राधिका मदान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इन दिनों करीना फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके अलावा करीना के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. करीना आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगी.