News Nation Logo

बॉलीवुड पर कोरोना का कहर, अक्षय से लेकर सलमान खान तक की फिल्मों की रिलीज डेट टली!

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' हो या अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) सभी पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का साया मंडरा रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Mar 2020, 02:02:09 PM
Sooryavanshi

कोरोना वायरल की वजह से टली इस फिल्मों की रिलीज डेट (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में आफत की तरह फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) से सभी परेशान हैं. हर तरफ इस वायरस का डर दिखाई दे रहा है. भारत (India) में भी इसके 62 मामले कंफर्म हो चुके हैं. अब बॉलीवुड पर कोरोना का साया मंडराने लगा है. बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों की शूटिंग भी इस वायरस की वजह से टल रही है. वहीं कई हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज भी इस वायरस के चलते आगे बढ़ी है.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' हो या अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) सभी पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का साया मंडरा रहा है. बता दें कि कोरोना के डर से सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई की थाईलैंड शूटिंग कैंसल कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म राधे के लिए थाईलैंड में शूट करना था लेकिन कोरोना वायरस के कहर की वजह से फिल्म राधे की शूटिंग रोक दी गई है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) की शूटिंग भी कोरोना की वजह से टल गई है. फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी लेकिन अब खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग को राजस्थान की जगह मुंबई में ही होगी.

इसके अलावा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' (Takht) की शूटिंग भी रोक दी गई है. फिल्म की शूटिंग जयपुर और जयसलमेर में होनी थी लेकिन अभी फिल्म की शूटिंग रुक गई है. फिल्म में रणवीर सिंह दारा शिकोह के किरदार में नजर आएंगे. वहीं, विक्की कौशल औरंगजेब का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में करीना कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगी.

View this post on Instagram

New look, new release date. Coming on 22nd January, 2021. In and as #BachchanPandey! #SajidNadiadwala @farhadsamji @kritisanon

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वहीं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' पर भी कोरोना का कहर छाया है. खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होने वाली थी मगर अब इसकी शूटिंग को लखनऊ शिफ्ट कर दिया गया है.

इसके साथ ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म '83' पर भी इसका साया दिखाई देने लगा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह की फिल्म '83' के निर्माता बड़े पैमाने पर ट्रेलर के लॉन्च इवेंट का प्लान बना रहे थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस ईवेंट को कैंसल कर दिया गया है. हाल ही में कोरोना वायरस के चलते हॉलीवुड फिल्म 'जेम्स बॉन्ड: नो टाइम डू डाई' की रिलीज को टाल दिया गया है. खबरों के मुताबिक फिल्म 83 की भी रिलीजिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म अपने तय समय 10 अप्रैल, 2020 को ही रिलीज होगी. आपको बता दें कि शादी के बाद पहली बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी क्रिकेट के पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की जिंदगी पर आधारित है.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 12 Mar 2020, 01:58:33 PM