News Nation Logo

इस फेमस डायरेक्टर ने बर्बाद किया शाहरुख खान का करियर, KRK का Tweet Viral

एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Mar 2020, 01:16:04 PM
shahrukh khan

शाहरुख खान (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. इन दिनों शाहरुख फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन खबरों की मानें तो वह जल्द ही फिल्म साइन कर सकते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख का करियर किसने बर्बाद किया. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ये बताया है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के करियर को किसने बर्बाद किया है.

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'स्वघोषित डायरेक्टर फराह खान ने अपनी सबसे वाहियात फिल्म 'हैपी न्यू ईयर' से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का करियर खराब किया है. इसके बाद भी शाहरुख दिलवाले, फैन, रईस, जीरो जैसी खराब फिल्में कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: आपने नहीं देखा होगा शर्लिन चोपड़ा का ऐसा अलग अंदाज, कहा- कमियां निकालने के लिये लोग हैं...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने इस ट्वीट से फराह खान पर निशाना साधा है. कमाल आर खान के मुताबिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का करियर फराह खान ने अपनी फिल्मों से खराब किया है. केआरके के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस फेमस प्रोड्यूसर ने किया था 80 से अधिक महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न, मिली यह सजा

आपको बता दें कि एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं. अपने बेतुके बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इससे पहले वो फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं.

First Published : 12 Mar 2020, 01:16:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.