.

लॉकडाउन में काजोल को आई 'दिलवाले दुल्‍हनियां ले जाएंगे' की याद, शेयर की यह तस्‍वीर

इंस्टाग्राम पर काजोल (Kajol) ने साल 1995 में आई अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) से अपनी एक तस्वीर शेयर की है

IANS
| Edited By :
02 Jun 2020, 05:24:56 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के बीच उन बीतें दिनों को याद किया, जब हम कहीं बाहर जाने के लिए खूब तैयार हुआ करते थे. इंस्टाग्राम पर काजोल (Kajol) ने साल 1995 में आई अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें काजोल (Kajol) एक हरे रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने फिल्म के गाने 'मेहंदी लगा के रखना' में पहना था.

तस्वीर के कैप्शन में काजोल (Kajol) ने लिखा, 'फ्लैशबैक जब हम तैयार होकर घर से बाहर निकलते थे..हैशटैगलुकिंगबैक.'

यह भी पढ़ें: आपको नहीं लगता कि हेमंत सोरेन आपकी दुआओं के अधिकारी हैं? शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा सवाल

यह भी पढ़ें: HBD Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर वायरल हुआ पुराना Video, सलमान खान बने शत्रुघ्न सिन्हा

आदित्य चोपड़ा ने इसी फिल्म के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी पारी की शुरुआत की थी. फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी थे. फिल्म ने बॉलीवुड में रोमांस की एक अलग ही छवि बनाई, जिसे आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. लॉकडाउन की इस घड़ी में काजोल (Kajol) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय बनी हुई हैं और तरह-तरह के मजेदार पोस्ट साझा कर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं. काजोल ने महज 16 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. काजोल (Kajol) की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेखुदी' थी. काजोल (Kajol) की यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन काजोल की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई. वहीं देश में फैल रहे कोरोना वायरस के बात करें को इससे लाखों लोग संक्रमित हो चुके हैं.