logo-image

HBD Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर वायरल हुआ पुराना Video, सलमान खान बने शत्रुघ्न सिन्हा

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के फैंस और बॉलीवुड सितारें उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं. इस खास मौके पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं

Updated on: 02 Jun 2020, 02:19 PM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Sonakshi Sinha: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग' से धमाकेदार डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. इस फिल्म का डायलॉग 'थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब.. प्यार से लगता है...' ने सोनाक्षी को अलग पहचान दिला दी थी. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के फैंस और बॉलीवुड सितारें उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं. इस खास मौके पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Twitter पर तारिक फतेह से भिड़ गईं जायरा वसीम, कहा- मैं केवल अल्‍लाह...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोनाक्षी, सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में सलमान शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का फेमस डायलॉग 'श्याम कहां है...' कहते नजर आ रहे हैं वहीं सोनाक्षी इसका जवाब देती हैं. सलमान और सोनाक्षी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर कमेंट और लाइक कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर स्‍टेशन पर मां के शव के पास खेलते बच्चे का Video देख शाहरुख खान पसीजे, की ये पेशकश

View this post on Instagram

Remember when i was blonde?? 😂#flashbackfriday

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

View this post on Instagram

#throwbackthursday : to the great outdoors 😍

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जन्म 2 जून 1987 को पटना में हुआ. बॉलीवुड में डेब्यू से पहले सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) फैशन डिजाइनर बनने वाली थीं लेकिन उनकी किस्मत उन्हें फिल्मों में ले आई. सोनाक्षी ने साल 2010 में सलमान खान के कहने पर फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म के लिए सोनाक्षी को बेस्ट फीमेल डेब्यू केटेगरी में फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला. बहुत कम ही लोगों को मालूम होगा कि इस फिल्मों में आने से पहले उनका वजन 90 किलो से ज्यादा का हुआ करता था. फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपना वजन 60 किलो किया और इसके लिए उनको 2 साल का लंबा समय लगा.