logo-image

Twitter पर तारिक फतेह से भिड़ गईं जायरा वसीम, कहा- मैं केवल अल्‍लाह...

जायरा वसीम (Zaira wasim) ने बीते दिनों जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने भारत में हो रहे इस टिड्डियों के हमले को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा

Updated on: 02 Jun 2020, 12:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है. जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने बीते दिनों जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने भारत में हो रहे इस टिड्डियों के हमले को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया था. जायरा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि यह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है और यह अल्लाह का कहर है.

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने ट्विटर पर वापसी के साथ ही तारिक फतेह (Tarek Fateh) के एक ट्वीट का जोरदार जवाब दिया है. जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने ट्वीट में एक नोट शेयर करते हुए लिखा, 'अस्सलामु अलैकुम फतेह अंकल, मैं यह मानती हूं कि यह क्रोध और अभिशाप है जैसे दावे करना जब दुनिया कई चीजों से गुजर रही है, काफी असंवेदनशील है. हर चीज जो कुरआन में लिखी है, वह केवल इसलिए नहीं कि पढ़कर पीछे छोड़ दिया जाए, बल्कि अपनी जिंदगी के लिए सही राह को बनाने के लिए है. मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया है. कोई भी राय, चाहे वो अच्छी हो या बुरी मेरे इरादों की सच्चाई को बताती है.

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर स्‍टेशन पर मां के शव के पास खेलते बच्चे का Video देख शाहरुख खान पसीजे, की ये पेशकश

जायरा ने आगे लिखा, 'यह मेरे और मेरे रब के बीच है और इस चीज की सफाई नहीं देने रही हूं. मैं केवल अपने अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं, उनकी बनाई हुई चीजों की तरफ नहीं. दुनिया पहले से ही नफरत और कट्टरता जैसी कई मुश्किल चीजों से गुजर रही है. और कम से कम हम यह कर सकते हैं कि हम इसे ज्यादा न बढ़ाएं. और जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि जब भी हम सच्चाई जानना चाहते हैं तो हम इसे विनम्रता के साथ चाहते हैं. बाकि अल्लाह बेहतर जानता है. अल्लाह हमारी रक्षा करे और हमें सारी मुसीबतों से बचाए. और हां, अब मैं एक्ट्रेस नहीं हूं.'

यह भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी का परिवार कोरोना की चपेट में, पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि एक यूजर ने जब जायरा वसीम (Zaira wasim) ने पूछा कि अब ट्विटर पर वापस क्यों आई हैं तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं वापस इसलिए आई हूं क्योंकि मैं भी एक इंसान हूं. मुझे भी कभी ब्रेक या दूरी बनाने की जरूरत पड़ती है जब कुछ बातों की अति हो जाती है.' जायरा वसीम (Zaira wasim) साल 2019 में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया था.