logo-image

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी का परिवार कोरोना की चपेट में, पढ़ें पूरी खबर

मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने अपने पोस्ट में बताया कि वो और उनका परिवार कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गया है

Updated on: 02 Jun 2020, 10:36 AM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) तो आपको याद ही होंगी. जी हां, हम वहीं मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) की बात कर रहे हैं जो रीवा की राजकुमारी हैं और जिनकी शादी के शाही रिसेप्शन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी शिरकत की थी. अब मोहेना कुमारी का परिवार मुसीबत से घिर गया है जिसकी जानकारी मोहेना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी. मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने अपने पोस्ट में बताया कि वो और उनका परिवार कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गया है.

मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'शुरुआत के ये कुछ दिन काफी मुश्किल भरे हैं खासकर की जो घर के सबसे यंग और बड़े लोग हैं. लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी सब ठीक हो जाए. हमें अभी कोई शिकायत करने का अधिकार नहीं है क्योंकि बाहर कई लोग हमसे ज्यादा परेशानियां झेल रहे हैं. लेकिन मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगी जो हमारे लिए दुआ कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: VIDEO: वाजिद खान ने हॉस्पिटल में भाई साजिद के लिए गाया था सलमान खान का यह गाना

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

खबरों के मुताबिक मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) और उनके पति सुयश, उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, जेठानी आराध्या और उनके 5 साल के बेटे श्रेयांश की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा घर में काम करने वाले 17 कर्मचारियों को भी कोरोना हो गया है.

यह भी पढ़ें: रितेश देशमुख-जेनेलिया के घर आज ही पैदा हुआ था 'सुपर हीरो', शेयर की तस्वीरें और Video

View this post on Instagram

💜 My Son turned Sweet Six 💜 Since we missed it earlier....we will celebrate today ! #bagelthebeagle

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने शो में कीर्ति का किरदार निभाया था. मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) अपनी बीते साल हुई शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं. शाही दंपति मोहेना कुमारी और प्रिंस सुयश रावत ने हरिद्वार में परिवार वालों और मित्रों की उपस्थिति में शादी की थी. इसके बाद इनका दिल्ली में शाही रिसेप्शन हुआ जिसमें उन्हें आशीर्वाद देने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां पहुंचे थे.

मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर मोहेना के लाखों फॉलोअर्स हैं. हाल ही में मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने अपने डॉगी के बर्थडे पर वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मोहेना डॉगी को दुलारती नजर आ रही हैं.