.

सारा अली खान पर प्यार लुटाते नजर आए कार्तिक आर्यन, देखें Photo

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Feb 2020, 03:15:36 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) में अपनी सह-कलाकार सारा अली खान संग अपनी एक बेहद प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस प्यारी सी तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'काफी दुबली हो गई हो..आओ पहले जैसी सेहत बनाए..'

यह भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों की इस क्यूट सी रोमांटिक तस्वीर पर 19 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में बिजी हैं.

यह भी पढ़ें: Delhi Election Results 2020: बॉलीवुड के फेमस एक्टर का Tweet हुआ वायरल, बोले- गोली मारने वालों को, झाड़ू से...

वहीं फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में दो अलग-अलग पीढ़ी की प्रेम कहानी दिखाई गई है. एक अस्सी से नब्बे के दशक पर आधारित है, जिसमें रघु और लीना की कहानी है. दूसरी आज के दौर पर आधारित है जो वीर और जोई के बीच की कहानी है. कार्तिक इसमें रघु और वीर दोनों का किरदार निभा रहे हैं, जबकि सारा अली खान जोई व आरुषि शर्मा लीना के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म इसी महीने 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है.

(इनपुट- आईएएनएस से)