logo-image

Delhi Election Results 2020: बॉलीवुड के फेमस एक्टर का Tweet हुआ वायरल, बोले- गोली मारने वालों को, झाड़ू से...

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) के रुझानों को देखते हुए बॉलीवुड के मुखर सितारे भी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं

Updated on: 11 Feb 2020, 02:27 PM

नई दिल्ली:

Delhi Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों की मतगणना में आम आदमी पार्टी (AAP) को बहुमत हासिल होता हुआ नजर आ रहा है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिल्ली में सरकार बनने के आसार कम नजर आ रहे हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझानों को देखते हुए बॉलीवुड के मुखर सितारे भी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

अपने दमदार अभिनय से लोगों को दिलों पर राज करने वाले अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) का भी एक ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) रुझानों को लेकर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कैपिटल पनिशमेंट. गोली मारने वालों को, झाड़ू से मारा. शॉक लगा???'

यह भी पढ़ें: दिल्ली में AAP की जीत से पहले कैटरीना का वीडियो हुआ वायरल, झाड़ू लगाती आईं नजर

प्रकाश राज (Prakash Raj) अक्सर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर अपने ट्वीट के जरिए तंज कसते रहते हैं. वहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझानों पर प्रकाश राज (Prakash Raj) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का भी एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. केआरके ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि अमित शाह (Amit Shah) ऐंड कंपनी को दिल्ली की जनता ने रिजेक्ट कर दिया है.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर पिता उदित नारायण ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि अभी की मतगणना में आम आदमी पार्टी (AAP) 70 में से 57 सीटों पर वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) 13 सीटों पर आगे चल रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव के ये रुझान संकेत दे रहे हैं कि आप दोबारा सत्ता हासिल करने की राह पर है. वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) के दफ्तर में जश्न की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. आपको बता दें कि अगर आप को बहुमत हासिल होता है तो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरविंद केजरीवाल की जीत होने पर वह 14 फरवरी को शपथ ले सकते हैं.