.

Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगे

09 Oct 2019, 01:14:25 PM (IST)

नई दिल्ली:

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. आज इस फिल्म के अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'भूल भुलैया 2' के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) क्लैपबोर्ड को हाथ में पकड़े हुए नजर आ रही हैं.

कार्तिक (Kartik Aaryan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'शुभारंभ! #BhoolBhulaiyaa2.' फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: Bypass Road का पहला गाना हुआ रिलीज, नील नितिन मुकेश की अदा शर्मा के संग दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री

साल 2007 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म 'भूल भुलैया' को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था और इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन लीड रोल में थे.

यह भी पढ़ें: इस इंसान पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं सलमान खान

यह भी पढ़ें: Horror Movies देखने से डरते हैं विक्की कौशल, फिल्म 'भूत' में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगे. इसके अलावा कार्तिक, इम्तियाज अली की 'लव आज कल' के सीक्वल में सारा अली खान के साथ भी रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है. मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है.