logo-image

Bypass Road का पहला गाना हुआ रिलीज, नील नितिन मुकेश की अदा शर्मा के संग दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री

नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की फिल्म 'बाईपास रोड' (Bypass Road) 1 नवंबर 2019 को रिलीज होगी

Updated on: 09 Oct 2019, 12:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की आने वाली थ्रिलर फिल्म 'बाईपास रोड' (Bypass Road) का पहला गाना रिलीज हो चुका है. गाने में नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा (Adah Sharma) रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल हैं 'सो गया ये जहां' (So Gaya Yeh Jahan) जो कि पुराने गाने का रिक्रिएशन है.

गाने को यूट्यूब पर 30 मिनट के अंदर ही 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: इस इंसान पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं सलमान खान

फिल्म 'बाईपास रोड' (Bypass Road) से नील के छोटे भाई नमन नितिन मुकेश निर्देशन क्षेत्र में कदम रख रहे हैं. इस फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma), शमा सिकंदर (Shama Sikander), गुल पनाग (Gul Panag) और रणजीत कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें: Horror Movies देखने से डरते हैं विक्की कौशल, फिल्म 'भूत' में आएंगे नजर

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. फिल्म का ट्रेलर काफी थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है. फिल्म के ट्रेलर में एक रात नील नितिन मुकेश का एक्सीडेंट होता है और उसी रात शमा सिकंदर का मर्डर भी हो जाता है. इस हादसे के बाद कई और हत्याएं भी होती हैं. ट्रेलर में नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) काफी दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं वहीं अदा शर्मा, गुल पनाग और शमा सिकंदर भी काफी जबरदस्त किरदार में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी बनीं Wonder Woman, शेयर किया ये VIDEO

नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की फिल्म 'बाईपास रोड' (Bypass Road) 1 नवंबर 2019 को रिलीज होगी. फिल्म 'बाईपास रोड' (Bypass Road) में नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे, जिसके शरीर का निचला हिस्सा काम नहीं करता. यह एक थ्रिलर ड्रामा है, जिसका निर्माण एनएनएम फिल्म्स और मदान पालीवाल ने किया है.