.

सुपुर्द-ए-खाक हुए मशहूर अभिनेता जगदीप, देखें अंतिम दर्शन की तस्वीरें और Video

दिग्गज अभिनेता के पार्थिव शरीर को मजगांव के मुस्तफा बाजार सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. अभिनेता जगदीप जाफरी (Jagdeep Jaffrey) के दोनों बेटे जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और नावेद जाफरी इस दौरान बेहद गमगीन दिखे

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jul 2020, 05:07:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता जगदीप (Jagdeep) बुधवार 8 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह गए. दिग्गज अभिनेता के पार्थिव शरीर को मजगांव के मुस्तफा बाजार सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. अभिनेता जगदीप जाफरी (Jagdeep Jaffrey) के दोनों बेटे जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और नावेद जाफरी इस दौरान बेहद गमगीन दिखे. अभिनेता जगदीप (Jagdeep) के दोनों बेटों ने अपने पिता के जनाजे को कंधा दिया.

यह भी पढ़ें: जगदीप के निधन से सदमे में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, बोले- तुम भी चले गए...

जगदीप जाफरी (Jagdeep Jaffrey) के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई सितारे वहां मौजूद थे. सोशल मीडिया पर अभिनेता जगदीप (Jagdeep) के अंतिम दर्शन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. मशहूर अभिनेता के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर है. मधुर भंडारकर, धर्मेंद्र, अजय देवगन, अनुपम खेर, धर्मेंद्र, जॉनी लीवर समेत बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: विकास दुबे की गिरफ्तारी पर अनुभव सिन्‍हा का आया रिएक्शन, कहा- तीतर के दो आगे तीतर, तीतर के दो...

29 मार्च, 1939 को जन्में जगदीप (Jagdeep) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'अफसाना' से फिल्मी सफर की शुरुआत की. फिल्म को मशहूर फिल्म निर्माता बीआर चोपड़ा ने निर्देशित किया था. यह मशहूर फिल्म निर्माता बीआर चोपड़ा के द्वारा निर्देशित पहली फिल्म थी. जगदीप (Jagdeep) ने अपने लंबे फिल्मी करियर में करीब 400 फिल्मों में काम किया है. अभिनेता जगदीप (Jagdeep) ने शुरुआती दिनों में छोटे-बड़े सभी तरह के किरदार निभाए और सभी किरदारों में वो जान सी फूंक देते थे. मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता जगदीप (Jagdeep)को असली पहचान फिल्म 'शोले' में 'सूरमा भोपाली' का किरदार निभाकर मिली.