.

Photo: ऋतिक रोशन ने बिग बी के अंदाज में लिखा पोस्ट, कहा- मैं और मेरी तन्हाई...

डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने अपने इस कैलेन्डर की तस्वीरें अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं

21 Feb 2020, 05:10:51 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 1981 में आई फिल्म 'सिलसिला' में मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के डायलॉग 'मैं और मेरी तनहाई' को एक नया ट्वीस्ट दिया है और अपने गायब हुए एब्स को लेकर मजेदार पोस्ट लिखा है. ऋतिक (Hrithik Roshan) ने इंस्टाग्राम पर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के नए कैलेंडर में अपनी तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में वह अपनी सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. लेकिन उनके कैप्शन पर गौर किया जाए तो ऐसा लग रहा है जैसे वह अपने आकार से खुश नहीं हैं. बिग बी के डायलॉग को ट्वीस्ट देते हुए उन्होंने अपने गायब हो चुके एब्स और मोटा पेट के बारे में कहा.

यह भी पढ़ें: Photo: शिल्पा शेट्टी 44 की उम्र में दूसरी बार बनी मां, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लिखा है, 'मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं कि आज यह एब्स होते तो कैसा होता. अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता, जबकि मुझे खबर है कि एब्स नहीं है..कहीं नहीं हैं. लेकिन यह पागल दिल है कि कह रहा है कि वो हैं, मोटे पेट के नीचे कहीं हैं. मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं !'

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना के लिए आई बुरी खबर, यहां 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' हुई बैन

साथ ही अभिनेता ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर को भी उनकी अच्छी तस्वीर खींचने के लिए शुक्रिया कहा. इस साल के कैलेंडर में कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर, सनी लियोनी और कीर्ति सैनन भी शामिल हैं. डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने अपने इस कैलेन्डर की तस्वीरें अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस कैलेंडर में ऐक्ट्रेस सनी लियोनी अपने शरीर को सिर्फ एक किताब से ढकती नजर आ रही हैं.