logo-image

आयुष्मान खुराना के लिए आई बुरी खबर, यहां 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' हुई बैन

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) भारत के एक छोटे से शहर में रहने वाले एक समलैंगिक जोड़े पर आधारित है

Updated on: 21 Feb 2020, 02:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आज रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) पर इसकी विषय सामग्री के चलते दुबई और संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) में प्रतिबंध लगा दिया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं ने आयुष्मान और उनके सह-कलाकार जितेंद्र के बीच किसिंग सीन को हटाने की भी पेशकश की, लेकिन इसके बावजूद बात नहीं बनी.

यह भी पढ़ें: Photo: शिल्पा शेट्टी 44 की उम्र में दूसरी बार बनी मां, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

दुबई से एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, 'हमें पता था कि कुछ ऐसा ही होने वाला है, जिसे शायद नहीं होना चाहिए था. चूंकि समलैंगिक रिश्तों को स्वाभाविक रूप से दिखाने वाली यह पहली बॉलीवुड फिल्म है, इसलिए हम वाकई में यह देखना चाहते थे कि आखिर 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' कहना क्या चाहता है. दुख की बात है कि यहां इन क्षेत्रों में समलैंगिक विषय सामग्री पर रोक है.'

यह भी पढ़ें: No Time to Die: 'नो टाइम टू डाई' का दमदार पोस्टर रिलीज

जब निर्माताओं ने जितेंद्र और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के बीच किसिंग सीन को हटाने की बात की, तो बताया गया कि यह सिर्फ एक किस की बात नहीं है बल्कि दिक्कत इसकी कहानी को लेकर है.

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) भारत के एक छोटे से शहर में रहने वाले एक समलैंगिक जोड़े पर आधारित है. फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता (Neena Gupta) सहित और भी कई कलाकार हैं.