.

सलमान खान की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

सलमान खान (Salman Khan) के निजी ड्राइवर और दो कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिजनों ने कोरोना टेस्ट कराया था

20 Nov 2020, 12:51:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार के सदस्य कोरोना जांच में नेगेटिव पाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) के निजी ड्राइवर और दो कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिजनों ने कोरोना टेस्ट कराया था. उसी रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और उनका परिवार गुरुवार को कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं.

यह भी पढ़ें: KBC में 5 करोड़ जीतने के बाद भी ऐसे बर्बाद हो गई सुशील कुमार की जिंदगी

सलमान खान के ड्राइवर और दो कर्मचारियों को कथित रूप से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सलमान खान (Salman Khan) की टीम की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. सलमान के स्टाफ मेंबर्स के कोविड पॉजिटिव आने के बार लोग ये कयास लगा रहे थे कि सलमान अब बिग बॉस की शूटिंग नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर आने वाली है खुशखबरी, दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं वाइफ गिन्नी

अब जब सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है तो उम्मीद है कि एक्टर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्मों और बिग बॉस की शूटिंग के लिए लौट आएंगे. लॉकडाउन खुलने के बाद ही सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग शुरू की है. इसके अलावा वो इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss) को होस्ट कर रहे हैं, शो के दैरान वो लोगों को हंसाते भी हैं और घर के कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाते हैं.