logo-image

कपिल शर्मा के घर आने वाली है खुशखबरी, दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं वाइफ गिन्नी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की वाइफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) प्रग्नेंट हैं और जनवरी के महीने में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं

Updated on: 20 Nov 2020, 10:53 AM

नई दिल्ली:

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर एक बार फिर खुशियों की एंट्री होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की वाइफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) प्रग्नेंट हैं और जनवरी के महीने में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. हालांकि, अभी तक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी की तरफ से इस खुशखबरी की ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुई है. बता दें कि दोनों को एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम अनायरा है.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा ने इंग्लिश गाने पर किया क्लासिकल डांस, Video से लूटा फैंस का दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भले ही अपने दुबारा पिता बनने की खुशखबरी फैंस के साथ ना शेयर की हो, मगर हाल ही में करवा चौथ सेलिब्रेशन के दौरान लाफ्टर क्वीन भारती सिंह  (Bharti Singh) ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया था जिसमें कपिल की पत्नी गिन्नी भी नजर आईं थीं. इस वीडियो में गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था.

यह भी पढ़ें: अपने पसंदीदा मूव्स को बेहतरी से निभाना टाइगर को पड़ा भारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

वहीं दिवाली के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. जिनमें गिन्नी एक कुर्सी के पीछे खड़ी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों से साफ हो रहा है कि गिन्नी अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लोगों से छुपाना चाहती हैं. दिवाली की तस्वीरों में  कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मां भी नजर आ रही हैं. अब लगता है कि वो अपनी बहू की डिलीवरी करवा के ही वापस जाएंगी. बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने साल 2018 में जालंधर में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी. दोनों की इस निजी वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.