.

Bigg Boss 14: पवित्रा पूनिया और पारस छाबड़ा के रिश्ते की ये है कहानी

स्पिलिट्जविला से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) बिग बॉस 13 में नजर आए पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में थीं. वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने बताया कि पवित्रा ने अपनी शादी करने की बात को छुपाया था

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Oct 2020, 03:42:42 PM (IST)

नई दिल्ली:

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में गईं टीवी जगत की सबसे मशहूर वैम्प पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) इन दिनों अपने पुराने अफेयर की वजह से सुर्खियों में हैं. स्पिलिट्जविला से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) बिग बॉस 13 में नजर आए पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में थीं. वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने बताया कि पवित्रा ने अपनी शादी करने की बात को छुपाया था.

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने साल 2009 में 'स्‍प्‍ल‍िट्सविला 3' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद पवित्रा फेमस शो 'गीत- हुई सबसे पराई' में नजर आईं. पवित्रा ने 'नागिन 3' में पॉलमी रॉय का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना और अभिनव ने कहा, उनके रिश्ते को परखेगा शो

अब बात करते हैं पारस छाबड़ा के साथ पवित्रा के रिलेशनशिप की. दोनों की मुलाकात बॉक्स क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई और अक्सर ये जोड़ी साथ नजर आने लगी. खबरों की मानें तो इस रिलेशनशिप के लिए पवित्रा ने एक फेमस बिजनेसमैन से की सगाई भी तोड़ दी थी.

हालांकि ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए. पवित्रा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि डेटिंग के कुछ टाइम के बाद दोनों को समझ में आया कि वे एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं. वहीं अब पारस ने इस मामले में एक नई बात बताई है. पारस का कहना है कि पवित्रा ने उससे अपनी शादी करने की बात को छुपाया था.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: मिनी स्कर्ट से लेकर शाही स्नान तक राधे मां के 5 चर्चित विवाद

पारस छाबड़ा ने कहा कि जब हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे उस वक्त उसके पति ने मैसेज किया था जिससे पवित्रा की शादी की बात पता चली थी. पारस ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि पवित्रा के पति ने मुझे मैसेज कर कहा था कि तुम दोनों एक हो सकते हो और जितना चाहे साथ रह सकते हो लेकिन तलाक के बाद. पारस ने आगे कहा कि मैंने उसको ये सब बताया और वो सच मान गई. फिर मुझे उसके बारे में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासों का पता चला.

वहीं पवित्रा ने हाल ही के एपिसोड में पारस के बारे में बात करते हुए कहा,‘बिग बॉस 13’ के वक्त सारी चीजें सुनने के दौरान मैंने कुछ भी नहीं कहा था. जब उसने घर पर रहकर इस तरह की बातें की थी, मैंने कोई जवाब नहीं दिया था. मैं अब भी कुछ नहीं कहूंगी. मेरे लिए जिन लोगों का अस्तित्व ही नहीं है, उन पर मैं भला क्या कहूं?