.

दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे ने शेयर किया मजेदार TikTok Video

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद है

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Mar 2020, 04:34:39 PM (IST)

नई दिल्ली:

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने टिकटॉक (TikTok) वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. आए दिन आम्रपाली दुबे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आम्रपाली ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं वहीं उनके एक्सप्रेशन बच्चों के जैसे हैं.

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने ये टिकटॉक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नहीं पैसे तो मैं जमा नहीं करती.'

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने 'बागी 3' के फेमस गाने पर दिखाईं दिलकश अदाएं, शेयर किया हॉट एंड बोल्ड Video

वीडियो में कोई आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) से बोलता है कि तुम पैसे बहुत जमा कर रही हो आजकल. इस का रिप्लाई देते हुए आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) कहती हैं कि पैसे तो मैं जमा नहीं कर रही... अभी तो थोड़े से पैसे आए हैं मेरे पास.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में कोरोना का जलवा, एक से बढ़कर एक आ रहे नए गाने

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही समय में वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के 944k फॉलोअर्स हैं. इससे पहले भी आम्रपाली कई मजेदार वीडियो शेयर कर चुकी हैं.

इस विडियो में आम्रपाली (Aamrapali Dubey) रितेश पांडे के नए भोजपुरी गाने 'हैलो कौन' पर लिप सिंक करती हुई नजर आ रही हैं. आम्रपाली के एक्सप्रेशन कमाल लग रहे हैं. आम्रपाली दुबे को टिकटॉक पर विडियो बनाना काफी पसंद है. बता दें कि आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद है. इन दिनों दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.