logo-image

मोनालिसा ने 'बागी 3' के फेमस गाने पर दिखाईं दिलकश अदाएं, शेयर किया हॉट एंड बोल्ड Video

कलर्स चैनल के फेमस सीरियल 'नजर' में लीड रोल निभाने वालीं मोनालिसा (Monalisa) अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के लिए भी काफी फेमस हैं

Updated on: 11 Mar 2020, 06:35 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं. मोनालिसा का एक बेहद सेक्सी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मोनालिसा स्विमिंग पूल के अंदर नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) से दिशा पाटनी का गाना 'डू यू लव मी' (Do You Love Me) बज रहा है. मोनालिसा के इस वीडियो को देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा.

वीडियो शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा, 'Do You Love me...' मोनालिसा के इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही उनके फैंस कमेंट करने से भी अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'I love you' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपके दीवाने हो गए हम.'

यह भी पढ़ें: तो ऐसे बना अक्षरा सिंह का फेमस गाना 'कॉल करें क्या'

View this post on Instagram

Do You Love 💓 Me... ❤️❤️❤️

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर की हैं. इसमें वो अपने पति और एक्टर विक्रांत सिंह (Vikrant Singh Rajpoot) के साथ नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के करीब 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Holi Song: निरहुआ-आम्रपाली का होली सॉन्ग यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

कलर्स चैनल के फेमस सीरियल 'नजर' में लीड रोल निभाने वालीं मोनालिसा (Monalisa) अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के लिए भी काफी फेमस हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा ने कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में ही विक्रांत के साथ शादी की थी. दोनों ने शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की थी. अब तक करीब 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा जगत के हर बड़े कलाकार के साथ काम कर चुकी हैं.