.

मध्य प्रदेश: बीजेपी नेता जितेंद्र डागा ने थामा कांग्रेस के हाथ, साध्वी प्रज्ञा को लेकर कही ये बात

पूर्व विधायक जितेंद्र डागा ने रविवार को भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Apr 2019, 03:12:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) को लेकर देश में सियासी माहौल गरमाया हुआ है. सभी राजनीतिकों दल अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. अब तक लोकसभा चुनाव के लिए तीन चरणों में वोटिंग को चुकी है, जबकि 29 अप्रैल को चौथे चरण के लिए मतदान होगा. लेकिन मध्य प्रदेश में यह पहला चरण होगा. चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) को बड़ा झटका लगा है. पूर्व विधायक और वरिष्ठ बीजेपी नेता जितेंद्र डागा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

यह भी पढ़ें- जनता को रिझाने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बजाया ढोल तो ऐसे झूम उठे नेता, देखें VIDEO

पूर्व विधायक जितेंद्र डागा ने रविवार को भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की. कांग्रेस में जाने के बाद जितेंद्र डागा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता कुछ भी बयानबाजी कर रहे हैं, इसलिए हम उस पार्टी में नहीं रह सकते. वहीं प्रज्ञा ठाकुर के बयानों से भी जितेंद्र डागा सहमत नहीं दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें- जब होने लगी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से तुलना तो उमा भारती ने ऐसा दिया जवाब

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश की भोपाल (Bhopal) सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है. इस सीट पर साध्वी प्रज्ञा का मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह से हैं. लेकिन अपने कई विवादित बयानों की वजह से साध्वी प्रज्ञा मुश्किलों में घिर गईं. पार्टी के ही नेताओं ने उनके खिलाफ सवाल उठाए हैं.