logo-image

साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेसी आतंकियों के सामने... लगाते हैं

साध्वी प्रज्ञा ने न्यूज स्टेट से बातचीत करते हुए दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है.

Updated on: 28 Apr 2019, 10:58 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) को लेकर जहां देश का राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है, वहीं मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट भोपाल (Bhopal) में सियासत का खेल दिलचस्प होता जा रहा है. यहां बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) और कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह (Digvijiya Singh) के बीच जुबानी वार चल रहा है. साध्वी प्रज्ञा ने न्यूज स्टेट से बातचीत करते हुए दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें ः हेमंत करकरे की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, पिता की शहादत पर साध्वी प्रज्ञा के बयान पर दिया ये जवाब

बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिग्विजय सिंह के मसहुद अजहर वाले बयान पर कहा, कांग्रेस के लोग आतंकियों के सामने जी लगाते हैं. आतंकवाद को संरक्षण देते हैं और सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं. इससे पहले दिग्विजय सिंह ने तंज सकते हुए कहा था कि अगर साध्वी ने मसूद अजहर को श्राप दिया तो सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत नहीं होगी.

यह भी पढ़ें ः यूपी की सियासत में 'नंदी बाबा' की एंट्री, सरकार और गठबंधन दोनों परेशान, पढ़ें पूरी खबर

वहीं, साध्वी प्रज्ञा ने उमा भारती के बयान पर कहा, उमा भारती जब भी मुझसे मिलती हैं वो मुझे बहुत सम्मान देती हैं. मैं उनसे हमेशा कहती हूं कि आप मुझे इतना सम्मान क्यू देते हो? बता दें कि उमा भारती (Uma Bhartiya) ने साध्वी प्रज्ञा को लेकर कहा था कि वह एक महान संत हैं, मेरी उनसे तुलना मत करो, मैं सिर्फ एक साधारण और मूर्ख प्राणी हूं.