.

हरियाणा में वोटरों से बोले सनी देओल- अगर वोट नहीं दिया तो ये ढाई किलो का हाथ...

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने शुक्रवार को हरियाणा के हिसार में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए लोगों से वोट मांगे.

18 Oct 2019, 10:09:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से जुटी हुई हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने शुक्रवार को हरियाणा के हिसार में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए लोगों से वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने दामिनी फिल्म के ये डायलॉग सुनाए.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी बोले- मोदी को नहीं है अर्थशास्त्र की समझ, 2004 से 2014 तक इसलिए तेजी से बढ़ी अर्थव्यवस्था

पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने कहा कि तारीख पर तारीख, तारीख पर तारीख पर 21 तारीख को याद रखना, कमल के फूल का बटन दबाना है. नहीं तो ये ढाई किलो का हाथ जब उठता है तो क्या होता है? इस बार आपसे सिर्फ हाथ जोड़ने आया हूं. इस दौरान लोगों ने सनी देओल के इस डायलॉग का खूब आनंद उठाया है.

महाराष्ट्र और हरियाणा में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं. अमित शाह (Amit Shah) ने महाराष्ट्र में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) खत्म करने को लेकर कहा कि अनुच्छेद 370 के कारण 1990 से आजतक 40 हजार से ज्यादा लोग, आतंकवाद की भेंट चढ़ गए. लेकिन कांग्रेस-एनसीपी वोटबैंक के कारण 370 को हटा नहीं पाए. हमारे लिए वोटबैंक नहीं बल्कि देशहित सर्वोपरि है.

यह भी पढ़ेंः PMC बैंक Scam: ED को मिली 22 अक्टूबर तक राकेश और सारंग वाधवान की कस्टडी

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हरियाणा में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इकोनॉमी की कोई समझ नहीं है. 2014 के बाद अमेरिका से 2-3 प्रसिद्ध अर्थशास्त्री मुझसे मिलने आए थे. उन्होंने मुझे बताया कि हमने हिन्दुस्तान की अर्थव्यवस्था की विशेषण की. हम यह समझना चाहते थे कि 2004 से 2014 तक हिन्दुस्तान की अर्थव्यवस्था इतनी तेजी से क्यों बढ़ी. आप हैरान हो जाओगे कि हमें क्या पता लगा है. उन अर्थशास्त्रियों ने कहा कि हिन्दुस्तान की अर्थव्यवस्था का तेजी से बढ़ने का कारण मनरेगा और किसान कर्जा माफी थी.