logo-image

PMC बैंक Scam: ED को मिली 22 अक्टूबर तक राकेश और सारंग वाधवान की कस्टडी

पीएमएलए की विशेष अदालत ने पीएमसी बैंक घोटाले (PMC Bank Scam) में गिरफ्तार राकेश (Rakesh) और सारंग वाधवान (Sarang Wadhwan) की हिरासत बढ़ा दी है.

Updated on: 18 Oct 2019, 06:57 PM

नई दिल्ली:

पीएमएलए की विशेष अदालत ने पीएमसी बैंक घोटाले (PMC Bank Scam) में गिरफ्तार राकेश (Rakesh) और सारंग वाधवान (Sarang Wadhwan) की हिरासत बढ़ा दी है. HDIL के दोनों डायरेक्टरों को 22 अक्टूबर तक के लिए प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की हिरासत में भेज दिया गया है. इससे पहले केश, सारंग वधावन 16 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में थे.

यह भी पढ़ेंः अफगानिस्तान में जुमे की नमाज के वक्त धमाका, 18 लोगों की मौत; 50 से अधिक घायल

बता दें कि मुंबई पुलिस ने HDIL के दो डायरेक्टर्स राकेश और सारंग वधावन को लोन डिफॉल्ट मामले में 3 अक्टूबर से गिरफ्तार किया था. पीएमसी बैंक मामले में आरोपी राकेश वधावन, सारंग वधावन और पीएमसी बैंक के बर्खास्त चेयरमैन वारयम सिंह  को मुंबई की कोर्ट से बाहर लाया गया. कोर्ट ने उन्हें मामले में 16 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था.

यह भी पढ़ेंः FATA से बचा मोदी से कैसे बचेगा पाकिस्तान, हरियाणा के हिसार में PM ने कही ये बड़ी बात

वहीं, पीएमसी बैंक घोटाले (PMC Bank Scam) में HDIL के दो डायरेक्टर्स राकेश और सारंग वधावन जमीन को जब्त कर लिया गया है. प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate-ED) ने आरोपी राकेश वाधवन और सारंग वाधवन की 5 एकड़ जमीन को जब्त कर लिया है. मुंबई से सटे वसई इलाके में इस जमीन की कीमत 70 करोड़ रुपये के आस-पास है. HDIL के डायरेक्टर्स राकेश और सारंग वाधवन 22 अक्टूबर तक ईडी की कस्टडी में रहेंगे.