.

PM Modi in Telangana: तेलंगाना के मेडक में बोले पीएम मोदी, 'देश से हो रहा आतंक का सफाया'

PM Modi in Telangana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को तेलंगाना के मेडक में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और केसीआर पर जमकर निशाना साधा.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Nov 2023, 03:36:30 PM (IST)

New Delhi:

PM Modi in Telangana: तेलंगाना चुनाव विधानभा चुनाव में अब बस तीन दिन बाकी बचे हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार कर रही है. रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तेलंगाना दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. मेडक में एक चुनाव जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस और केसीआर सरकार पर जमकर निशान साथा. रैली को सबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "तेलंगाना इस बार एक ही संकल्प लेकर आगे बढ़ रहा है.. तेलंगाना में पहली बार बनेगी बीजेपी सरकार." पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने दुबक्का और उजागाबाद में ट्रेलर देखा था. उन्होंने कहा कि अब पूरे तेलंगाना में कमल खिलने वाला है.

ये भी पढ़ें: Sikyara Tunnel Rescue: अब इस प्लान से सुरंग से बाहर निकलेंगे 41 मजदूर, सेना ने भी तैयार किए छेनी-हथौड़ा

पीएम मोदी ने 26/11 को किया याद

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने मुंबई में हुए 26/11 के हमले का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि 26/11 को देश बहुत बड़े आतंकी हमले का शिकार हुआ था, इस हमले में हमने अनेकों निर्दोष देशवासियों को खो दिया, 26/11 का ये दिन हमें ये भी याद दिलाता है कि कमजोर और असमर्थ सरकारें देश को कितना नुकसान पहुंचा सकती हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आपने 2014 में कांग्रेस की कमजोर सरकार को हटाया,. बीजेपी की मजबूत सरकार बनाई. जिसके कारण आज देश से आतंकवाद का सफाया हो रहा है... चुन-चुन कर सफाया हो रहा है.

तेलंगाना के सीएम केसीआर पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली के दौरान तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, "तेलंगाना के सीएम ये इसे अपनी जागीर मानते हैं, केसीआर को आखिर दूसरी सीट पर चुनाव लड़ने की जरूरत क्यों पड़ी. वहां क्यों जाना पड़ा, कांग्रेस के राहुल गांधी को भी अमेठी छोड़कर केरल भागना पड़ा था, केसीआर को भी भागना पड़ा है."

#WATCH | Medak, Telangana: PM Narendra Modi says, "Telangana CM considers (the state) as his property. Why did KCR need to contest from another seat? Why did he have to go there? Congress' Rahul Gandhi also had to leave Amethi and run away to Kerala. KCR also had to run away. One… pic.twitter.com/VPj1dY6If5

— ANI (@ANI) November 26, 2023

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इसका बड़ा कारण बीजेपी के कद्दावर उम्मीदवार एटला राजेंद्र हैं. और दूसरा कारण किसानों और गरीबों का गुस्सा है. उन्होंने कहा कि भगवान मल्लिकार्जुन के नाम पर सिंचाई की परियोजना बनाई. जिन किसानों ने घर खोया, जमीन खोई. उनको केसीआर ने अपने हाल पर ही छोड़ दिया. ऐसा पाप करने वालों को न तो भगवान मल्लिकार्जुन माफ करेंगे और ना ही यहां के मेरे गरीब किसान भाई माफ करेंगे.

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh: शहडोल में रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, मौके पर ही मौत