.

राहुल गांधी ने किया आह्वान, 10 साल के खराब तवे की तरह शिवराज सिंह चौहान की सरकार को उखाड़े फेंकें

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए राहुल गांधी शनिवार को सागर में थे. इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Nov 2018, 02:30:29 PM (IST)

सागर:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2018) में प्रचार करने के लिए राहुल गांधी शनिवार को सागर में थे. इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल ने कहा, अब समय आ गया है कि 10 साल से खराब तवे की तरह शिवराज सरकार को सत्‍ता से बाहर किया जाए. राहुल गांधी ने कहा कि मैंने जब गलती से पनामा पेपर में शिवराज चौहान जी के बेटे का नाम लिया तो तुरंत मानहानि का मामला दर्ज करा दिया. लेकिन जब डंपर कांड, ई-टेंडरिंग में उनका नाम लिया तब मानहानि का मामला क्यों नहीं दर्ज कराया?.

यह भी पढ़ें : राजबब्‍बर के बयान पर कैलाश विजयवर्गीय बोले, रात को ज्‍यादा होने पर लोग कुछ भी बोल जाते हैं, सुबह माफी मांग लेते हैं

राहुल गांधी ने कहा, एक महिला ने हमारे कार्यकर्ता को कहा कि रसोई का तवा 10 साल में खराब हो जाता है, उसमें पकाई रोटी जल जाती है. इसी प्रकार शिवराज सिंह जी की सरकार तवे जैसी खराब हो गई है. अब हाथ से तवे को उठाकर बाहर फेंकना है. राहुल ने कहा कि पूरी दुनिया में तेल के दाम गिरते जा रहे हैं, लेकिन मध्य प्रदेश का युवा स्कूटर, बाइक में पेट्रोल भरवाता है तो उसकी जेब से पैसा निकलकर सीधे नीरव मोदी, विजय माल्या की जेब में चला जाता है.

यह भी पढ़ें : छतरपुर में प्रधानमंत्री का तंज, मोदी से मुकाबला नहीं कर पा रहे तो मोदी की मां को गाली दे रहे

राहुल गांधी ने कहा, हर प्रदेश में बीजेपी का मुख्यमंत्री कोई न कोई चोरी कर रहा है, राजस्थान की मुख्यमंत्री के बेटे ने ललित मोदी से पैसा लिया, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर में आया. यहां शिवराज चौहान जी भी डंपर कांड, ई-टेंडरिंग कांड कर चुके हैं. मध्य प्रदेश ने अब मन बना लिया है कि शिवराज सिंह चौहान की सरकार गई और कुछ ही माह में 56 इंच वाले चौकीदार की सरकार भी जाने वाली है.